कामकाज में समस्या आए तो अफसरों को बताएं:  भालचंद्र गोसावी

    Loading

    मालेगांव: मालेगांव शहर (Malegaon City) में रमजान ईद के मद्देनजर महानगरपालिका सभागृह में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। महानगरपालिका कमिश्नर भालचंद्र गोसावी (Municipal Corporation Commissioner Bhalchandra Gosavi) की अध्यक्षता में आयोजित की गई समीक्षा बैठक में उपायुक्त राजु खैरनार ने सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों से उनके विभाग की ओर से किए गए कार्यों के बारे में जानकारी प्राप्त की। बैठक में सहायक आयुक्त सचिन महाले, अनिल पारखे, सुनील खडके की मुख्य उपस्थिति में स्वच्छता, जलापूर्ति (Water Supply), विद्युत, निर्माण कार्य (Construction Work),  अतिक्रमण समेत विभागों की ओर से किए गए कार्यों की समीक्षा की गई। 

    बैठक में कमिश्नर ने सभी विभाग के अधिकारियों से कहा कि अगर उन्हें कामकाज में किसी तरह की समस्या आ रही हो तो वे अपने वरिष्ठ अधिकारियों के सामने उसे रखें और उसका समाधान निकालें। इस दौरान उपायुक्त राजू खैरनार ने भी आवश्यक निर्देश दिए।

    आवारा पशुओं की भी करें व्यवस्था

    उपायुक्त राजू खैरनार ने संबंधित विभाग प्रमुखों को सड़कों और नाले की सफाई करने के भी निर्देश दिया। मालेगांव शहर में रमजान ईद के लिए 12 मैदानों की साफ-सफाई की जा रही है। वार्ड स्वच्छता निरीक्षक को उनके स्वच्छता विभाग के कर्मचारियों को आवारा पशुओं की देखभाल करने संबंधी निर्देश भी दिए गए हैं। बैठक में जलापूर्ति विभाग को नियमित जलापूर्ति करने के निर्देश तो दिए ही गए, साथ ही लोक निर्माण विभाग ने ईदगाह मैदान का निरीक्षण करके जरूरी आवश्यक कदम उठाने के निर्देश भी दिए गए हैं। 

     कीटनाशकों का किया जाए छिड़काव

    मलेरिया विभाग को भी त्योहार की अवधि में शहर में नियमित रूप से कीटनाशकों का छिड़काव करने के लिए कहा गया है। समीक्षा बैठक में बिजली विभाग को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया कि मुख्य सड़कों पर स्ट्रीट लाइट सुचारू रूप से चल रही है या नहीं, उद्यान विभाग को ईदगाह मैदान और पूजा स्थलों के आस-पास की घास और झाड़ियों को तुरंत हटाकर साफ करने के निर्देश भी इस दौरान दिए गए।