Know why protesters in Malegaon tried to show black flag against Agriculture Minister Dada Bhuse in Malegaon

    Loading

    मालेगांव : मसगा मैदान में बने जॉगिंग ट्रैक का उद्घाटन 2 शनिवार को गुड़ी पड़वा के अवसर पर किया जा रहा है। दंगा गियर में पुलिस (Police) ने ट्रक द्वारा सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को हटाते हुए शुक्रवार (Friday) को एक रैली पर धावा बोला। भूसे के आने से पहले पुलिस ने 23 लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया जो काले झंडे दिखाने की कोशिश कर रहे थे। इस बीच प्रेस वार्ता के बाद कृषि मंत्री (Agriculture Minister) भूसे ने प्रदर्शनकारियों से मुलाकात की और उनकी गलतफहमी को दूर करने का प्रयास किया।

    पुलिस व्यायाम मैदान में जॉगिंग ट्रैक का काम पूरा होने के साथ ही शनिवार को गुड़ी पड़वा के अवसर पर जन समर्पण हो रहा है। इसी पृष्ठभूमि में उन्हें गुरुवार 31 को यहां उर्दू मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत करनी थी। इसी बीच ईदगाह बचाओ कमेटी के पदाधिकारी और नगरसेवक अतीक कमल को खबर मिली कि कृषि मंत्री भूसे आ रहे हैं। इस दौरान जॉगिंग ट्रैक के निर्माण का विरोध करने वाले ईदगाह रेस्क्यू कमेटी के सदस्यों ने कहा नहीं।

    भूसे ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की। इस दौरान अनाउंसमेंट भी की गई। शहर की पुलिस उपाधीक्षक लता डोंडे और नगर पुलिस निरीक्षक सुरेश घुसर मौके पर पहुंचे और अतीक कमल सहित 23 लोगों को गिरफ्तार किया, जो काले झंडे दिखाने की कोशिश कर रहे थे। इस बीच प्रेस वार्ता के बाद कृषि मंत्री भूसे ने प्रदर्शनकारियों से मुलाकात की और उन्हें जॉगिंग ट्रैक की जानकारी दी।