Chhagan Bhujbal
File Photo

    Loading

    नाशिक : नवाब मलिक (Nawab Malik) जो कहते हैं उसके बारे में उनके पास दस्तावेज होते हैं। लेकिन, मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा, पालक मंत्री (Guardian Minister) छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) ने सोमवार अपने यह विचार व्यक्त किए। भुजबल ने पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) के साथ सोमवार को नाशिक में एक कार्यक्रम उपस्थित हुए थे । उन्होंने पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के मामले पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि अनिल देशमुख ने अपना बचाव करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि वह अलग-अलग अदालतों में गए, लेकिन अब वह अपना मामला पेश करने के लिए ईडी के कार्यालय में दाखिल हुए हैं।

    आज नवाब मलिक ने विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस पर लगे आरोपों का खंडन किया है। इस पर बोलते हुए भुजबल ने कहा कि नवाब मलिक जो कहते हैं उसके बारे में उनके पास दस्तावेज होते हैं। लेकिन मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा। उन्होंने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के लिए प्रेम के चार शब्द भी जाहिर किए। उन्होंने कहा, मैं ओबीसी भाईयों और बहनों के लिए बहुत बोलता हूं। उनके आरक्षण को लेकर कोई मेरा मुंह बंद नहीं कर सकता। प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद राणे। उन्होंने कहा कि अब नए राणे हैं, नए भुजबल हैं। पुराने लोगों को छोड़ दो।

    नामको बैंक के उद्घाटन समारोह में नाशिक के सभी बड़े नेताओं ने भाग लिया था। इस मंच पर भुजबल के एक तरफ पंकजा मुंडे और दूसरी तरफ गौतम ठाकुर थे। इस बात को पकड़ते हुए भुजबल ने कहा कि मेरे बाएं और दाएं मेरे दोस्तों के बच्चे हैं। मुंबई में मेट का प्लॉट लेने के लिए मैंने अपना घर गिरवी रख दिया। पहला चेक मुझे सारस्वत बैंक ने दिया था। कुछ दिन पहले प्रशासक मंडल यहां आए थे। कभी आरोप लगते हैं तो कभी कुछ मामले सही निकल जाते है हालांकि, न्याय बाद में आता है, मैंने इसका अनुभव किया है। नाशिक में हमारे एनडीसीसी बैंक में एक प्रशासक भी आया। सभी प्रशासक खराब नहीं होते हैं। भुजबल यह कहना नहीं भूले कि वह किसी सहकारी समिति में नहीं है।