Shiv Sena
File Pic

    Loading

    नासिक रोड : नगरसेवक अस्लम मणियार (Corporator Aslam Maniyar) के साथ-साथ बीजेपी (BJP) के अनेक कार्यकर्ताओं (Workers) ने मुंबई में मातोश्री पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Shiv Sena Chief Uddhav Thackeray) से मुलाकात करके शिवसेना में प्रवेश किया। पूर्व नगरसेवक असलम मणियार पूर्व में शिवसेना के नगरसेवक थे, इसके बाद इन्होंने देवलाली गांव में नगरसेवक सूर्यकांत लवटे और मणियार के बीच मतभेद पैदा होने के कारण शिवसेना में गुटबाजी सामने आने लगी। गुटबाजी से परेशान होकर मणियार ने पिछले वर्ष भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश किया। 

    राज्य में सत्तांतरण के बाद मुख्यमंत्री पद पर जब एकनाथ शिंदे विराजित हुए उसके बाद मूळ शिवसेना के अनेक विधायक-सांसद, पदाधिकारी और नगरसेवक शिंदे गुट में गटात शामिल हो गए। पिछले महीने नगरसेवक सूर्यकांत लवटे के साथ नासिक रोड क्षेत्र के पांच नगरसेवकों ने शिंदे गुट में प्रवेश किया। देवलाली गांव के प्रभाग क्रमांक-22 से शिंदे गुट की ओर से लवटे के लड़ने का मार्ग खुला। लवटे के शिंदे गुट में जाने से असलम मणियार ने फिर से शिवसेना में वापसी करने का निश्चय किया। 

    ये पदाधिकारी रहे मौजूद

    शिवसेना के सह संपर्क प्रमुख दत्ता गायकवाड ने उनके साथ तीन बैठकें ली और उसके बाद मणियार को शिवसेना में प्रवेश मिला। असलम मणियार के साथ देवलाली गांव के प्रशांत जाधव, बीजेपी के पदाधिकारी योगेश भोर के साथ-साथ उनके कई समर्थकों ने ठाकरे गट में प्रवेश केला। मणियार और उनके सर्मथकों के उद्व ठाकरे की शिवसेना में प्रवेश लेते समय सांसद संजय राऊत, उपनेता सुनील बागुल, जिला प्रमुख विजय करंजकर महानगर प्रमुख सुधाकर बडगुजर, सह संपर्क प्रमुख दत्ता गायकवाड, वसंत गीते, योगेश घोलप, पूर्व नगरसेवक विलास शिंदे के साथ अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।