Potholes road

    Loading

    लासलगांव: लासलगांव-कोटमगांव रोड (Lasalgaon-Kotamgaon Road) पर बड़े-बड़े गड‍्ढों (Potholes) की वजह से इस सड़क (Road)से वाहन चलाने में भारी कसरत करनी पड़ती है। इन गड‍्ढों की तरफ सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग से ध्यान देने की मांग परिसर के नागरिक और वाहन चालकों कर रहे हैं। फिलहाल राज्य के शहरी खाद्य आपूर्ति और ग्राहक संरक्षण मंत्री और लासलगांव येवला विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले विधायक छगन भुजबल (MLA Chhagan Bhujbal) के निर्वाचन क्षेत्र लासलगांव के महत्वपूर्ण रोड की हालत बेहद खराब है। 

    इस रोड पर लासलगांव एपीएमसी प्याज बाजार, सब्जी मार्केट और पिंपलगांव एपीएमसी और रानवड को-ऑपरेटिव शक्कर कारखाना से जुड़े वाहनों का आना जाना जारी रहता है। इस रोड पर बड़े-‍‍बड़े गड्ढ़े हैं। यहां से वाहन चलाना वाहन चालकों के लिए कठिन हो गया है। इससे स्वास्थ्य को लेकर भी समस्याएं खड़ी हो रही हैं। सार्वजिनक निर्माण कार्य विभाग से तत्काल इस पर ध्यान देकर सड़क ठीक कराने की मांग की जा रही है।

    लासलगांव-कोटमगांव रोड से बाजार समिति के भारी वाहन गुजरते हैं। इसकी वजह से सड़क में जगह-जगह गड्ढ़े बन गए हैं। वाहन चालकों को अपनी जान हथेली पर लेकर सड़क पर चलना पड़ रहा है। केवल पालकमंत्री के दौरे के वक्त उसे ठीक करने की बजाय स्थाई रूप से सड़क ठीक कराने की मांग की गई है।

    -सुनील आबड, लासलगांव