उदय सामंत ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर कसा तंज, कहा- जनता की समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दिया

    Loading

    नासिक रोड : शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे (Shiv Sena Chief Bal Thackeray) कहते थे कि बीस प्रतिशत राजनीति और अस्सी प्रतिशत समाज सेवा, लेकिन उनके पुत्र उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे, उन्होंने राज्य की जनता (Public) की समस्याओं (Problems) की ओर ध्यान नहीं दिया, ऐसा कटाक्ष उद्योग मंत्री उदय सामंत (Industries Minister Uday Samant) ने किया है। सांमत ने कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे प्रदेश की जनता की सेवा और विकास के लिए चौबीसों घंटे भ्रमण कर शत-प्रतिशत सामाजिक कार्य कर रहे हैं। राज्य की एकनाथ शिंदे की  सरकार ने नासिक तहसील कार्यालय की पहल के तहत नागरिकों को राशन कार्ड, जाति प्रमाण पत्र, नान क्रीमिलीयर, किसानों के लिए विभिन्न योजनाओं के बारे में सूचित करने के लिए रविवार को सुबह 9 बजे से 5 बजे के बीच एक बैठक आयोजित की, उक्त बैठक में सामंत बोल रहे थे।  

    सामंत ने आगे कहा कि जनता से चुने हुए लोग जनता की परेशानी को नहीं समझते, जो विधायक के वोट से चुने जाते हैं, उन्होंने आलोचना की कि वे जनता के दुख-दर्द को कैसे समझ सकते हैं। आज सांसद गोडसे की सरकार के लोकसभा क्षेत्र में गतिविधियां बहुत प्रशंसनीय हैं और मैंने रत्नागिरी भी इसे लागू करने के लिए कहा है। 

    बैठक में हुई थी उपस्थिति   

    बैठक में मंत्री दादा भुसे ने कहा कि सरकार ने आपके द्वार की पहल के तहत जनता को विभिन्न प्रमाण पत्र, राशन कार्ड, पैन कार्ड, आय कार्ड जारी किए गए हैं। बैठक में उद्योग मंत्री उदय सामंत, पालक मंत्री दादा भुसे, सांसद हेमंत गोडसे, प्रांत जितिन रहमान, तहसीलदार, समूह विकास अधिकारी, अनिल ढिकले आदि उपस्थित थे।