अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला वाहन जब्त

    Loading

    वणी : वणी पुलिस (Vani Police) ने पुलिस स्टेशन की हद्द में जारी शराब (Liquor) की अवैध (Illegal) बिक्री के विरोध में पुलिस ने विशेष अभियान शुरू किया। इस अभियान के दौरान शराब का अवैध बिक्री करने वाले वाहन चालक को पकड़ा और उसके पास से 1 लाख, 36 हजार, 270 रुपए की शराब जब्त की। इस मामले में वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। 

    इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार वणी-दिंडोरी मार्ग पर लखमापुर फाटा परिसर में होटल आइ साहेब क्षेत्र में मार्शल जीप (MH-01-N-8324) वाहन से गैरकानूनी शराब बिक्री किए जाने की गुप्त जानकारी मिली, इसके बाद पुलिस ने वानी पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर शराब की अवैध बिक्री पर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

    पुलिस स्टेशन को जानकारी मिली थी कि शराब की तस्करी की जा रही है। लखमापुर फाटा क्षेत्र के वणी- दिंडोरी रोड पर लखनपुर शिवार में अवैध रूप से ले जाया गया। सड़क पर गश्त करते हुए, वाहन होटल आइ साहेब क्षेत्र में मौके पर आया और यह पुष्टि की गई कि उसी वाहन का उपयोग शराब के जाने के लिए किया जा रहा था। पुलिस ने 150 रुपये प्रत्येक, मास्टर ब्रांड की 35 बोतलें 4,900 रुपये, 180 मिलीलीटर प्रत्येक की कीमत 150 रुपये और 75,000 रुपये की एक पिकअप वाहन को कब्जे में लिया।