Video, truck driver, Police, Dhule, viral
ट्रक चालक से मारपीट

Loading

  • सामने आया पुलिस का बेरहम चेहरा
  • ट्रक चालक से मारपीट का वीडियो वायरल

वाहिद काकर@नवभारत
धुलिया: महाराष्ट्र के धुले (Dhule) जिले में खाकी की दादागिरी थमने का नाम नही ले  रही है। दिवाली से पहले तत्कालीन एलसीबी थाना प्रभारी अधिकारी हेमंतकुमार प्रभाकर पाटील का घिनौना चेहरा सामने आया था। जिसमे वे नग्न अवस्था में एक महिला से आभासी सेक्स के लिए कापडे उतारने और जान से मारने की धमकी दे रहे थे। जिसका वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हुआ था बाद में महिला की शिकायत पर दुष्कर्म और जान से करने का मामला पुलिस (Police) ने देवपुर पुलिस थाने में दर्ज किया था। पुलिस इंस्पेक्टर हेमंतकुमार पाटील को पुलिस सेवा से निलंबित करने के आदेश पुलिस महानिरीक्षक बी जी शेखर पाटील ने पारित किए हैं।

इस बदनामी से धुलिया पुलिस उभरी भी नहीं थी कि फिर गुरुवार की सुबह होटल रेसीडेंसी पार्क स्थित सूरत-बायपास समीप जहां सरे राह सड़क पर ट्रक चालक (Truck Driver) के साथ बेहरमी से मारपीट की गई है। घटना धुलिया शहर के मोहाडी थाना क्षेत्र के सूरत – धुलिया बायपास रोड की है।

 

जहां  धुलिया तहसील थाने में तैनात एएसआई पंजाबराव सालुंखे खाकी का रौब दिखाते हुए ट्रक चालक को रुका कर मारपीट करता नजर आ रहा है। घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की नवभारत पुष्टि नहीं करता है। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग पुलिस की जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि मेडिकल कॉलेज से सटे मैदान पर कथावाचक प्रदीप मिश्रा की मधुर वाणी में शिव पुराण कथा का आयोजन किया है। जिसके चलते यातायात को नियंत्रित करने महामार्ग पुलिस को भी सड़क पर तैनात किया गया है। लेकिन महामार्ग ट्रैफिक पुलिस इस पूरे मामले में तमाशा बिन बनकर खड़ी रही। आखिर इस चालक ने ऐसा कौन सा जुर्म कर दिया था की एएसआई सालुंखे ने उससे सरे आम पीटा है। 

नवभारत से बात करते हुए वाहन चालकों ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सड़क पर वाहन चलाना एक तरीके से जुर्म है, पुलिस सड़क पर पैसों की मांग करती हैं। नहीं देने पर सरे आम गलियां दी जाती है और मारा पीटा जाता है। संबंधित पुलिसकर्मी की टोली पर कड़ी कार्रवाई कर उन्हें निलंबित किया जाए। इस तरह उन्होंने धुलिया पुलिस की प्रतिमा मालिन करने वाले पुलिस कर्मी के खिलाफ मांग की है।