Nikita Dutta Phone Snatched : Actress Nikita Dutta's mobile snatching case solved, police arrested 3 people
Photo:ANI

    Loading

    मुंबई: पिछले महीने एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Actress Nikita Dutta) के साथ हुई उनके मोबाइल फोन ‘(Mobile Phone) स्नैच (Snatching) करने के मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को कामयाबी मिली है। बांद्रा (Bandra) में कथित तौर पर हुई इस फोन स्नैचिंग केस में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। इनमें से दो लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। 

    पुलिस सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार तीन आरोपियों में से एक आरोपी वो है जिसने एक्ट्रेस का फोन खरीदा था है। पुलिस ने फोन बरामद कर चोरी की केटीएम बाइक को भी जब्त कर लिया है। इसी बाइक का इस्तेमाल वारदात में किया गया था।

    दरअसल, घटना 28 नवंबर की शाम 7.25 बजे को बांद्रा पश्चिम में 14वीं रोड स्थित गुरुनानक नर्सिंग होम के पास हुई थी। बाइक सवारों में से एक ने दत्ता के सिर पर हाथ मारा जिससे उनका ध्यान भटक गया इसके बाद बाइक पर बैठे दूसरे शख्स ने उनका फोन छीन लिया और दोनों मौके से फरार हो गए। इस मामले में बाद में पुलिस से शिकायत की गई थी। 

    शिकायत मिलने के बाद मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 392 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। बांद्रा पुलिस स्टेशन ने तकनीकी सबूतों और इनफॉर्मर के नेटवर्क के आधार पर आरोपियों का पता लगाया और उन्हें अरेस्ट कर लिया गया।