नितेश राणे की विधान सचिव से मांग, कहा- ‘संजय राउत और अंबादास दानवे के खिलाफ करें कार्रवाई’

Loading

महाराष्ट्र: हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक, बीजेपी विधायक नितेश राणे (Nitesh Rane) ने विधान सचिव को पत्र लिखा है। आपको बता दें कि इस पत्र में संजय राउत (Sanjay Raut) और अंबादास दानवे (Ambadas Danve) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। नितेश राणे ने विशेषाधिकार हनन के आरोप में शिवसेना सांसद संजय राउत और अंबादास दानवे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

जी हां दरअसल नितेश राणे ने आरोप लगाया है कि संजय राउत और अंबादास दानवे जानबूझकर लगातार बयान देकर विधान सभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में उनोन्हे अपने पत्र में संजय राउत का हालिया बयान का भी उल्लेख किया है। आइए जानते है संजय राउत ने ऐसा क्या कहा की अब जिसकी वजह से नितेश राणे ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। 

 

नितेश राणे ने पत्र कहा.. 

विस अध्यक्ष को लेकर संजय राउत का हालिया बयान

“संविधान, कानून और विधायिका को बेईमानी से विलंबित किया जा रहा है। क्या संवैधानिक पद पर बैठे स्पीकर असंवैधानिक सरकार चला रहे हैं?”

 “हम क्या करेंगे कि अगर विधान सभा का अध्यक्ष ऐसी तानाशाही कर रहा है, तो वह तानाशाही कम नहीं होगी।”

”विधानसभा अध्यक्ष बंटे हुए हैं।”

अंबादास दानवे का बयान

“विलंबित न्याय भी अन्याय है और वह अन्याय विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किया जा रहा है।”

इस तरह सवैंधानिक पद पर बैठे विधान सभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर के खिलाफ अंबादास दानवे और संजय राउत गैरजिम्मेदाराना बयान दे रहे है, इसी वजह से राणे ने इन दोनों नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।