SHANKAR JAJTAP

    Loading

    पिंपरी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) के आगामी चुनाव के मद्देनजर पूर्व नगरसेवक और विधायक लक्ष्मण जगताप (MLA Laxman Jagtap) के भाई शंकर जगताप (Shankar Jagtap) पर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने शंकर जगताप के उत्कृष्ट संगठन कौशल को ध्यान में लेकर उन्हें पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका चुनाव (Pimpri-Chinchwad Municipal Elections) के लिए चिंचवड विधानसभा चुनाव क्षेत्र के चुनाव प्रमुख पद पर नियुक्त किया है। इसके साथ ही चुनाव सहायक के रूप में संतोष कलाटे की नियुक्ति की गई है। 

    पूर्व नगरसेवक और उद्यमी रहे शंकर जगताप में उत्कृष्ट संगठनात्मक कौशल है। उन्होंने 2017 के महानगरपालिका चुनावों के साथ-साथ 2014 में प्रचार और पार्टी के लक्ष्यों और नीतियों को लोगों तक पहुंचाने में अच्छा काम किया है। वे विधायक लक्ष्मण जगताप के भाई हैं। भाई विधायक होने के बावजूद राजनीति में कभी प्रमुख नहीं रहे। उन्होंने हमेशा जमीन पर रहकर, पार्टी के काम को लोगों तक पहुंचाकर, केंद्र और राज्य सरकारों की विभिन्न योजनाओं के माध्यम से जरूरतमंद नागरिकों को लाभान्वित करके और स्वास्थ्य शिविरों के माध्यम से लोगों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की बेहतरी के लिए काम किया है। इसके जरिए उन्होंने चिंचवड़ विधानसभा क्षेत्र में अपना बड़ा सामाजिक कार्य खड़ा कर दिया है।

    2017 के चुनाव में पहली बार सत्ता में आई बीजेपी 

    बीजेपी ने शंकर जगताप के कामों को संज्ञान में लेते हुए आगामी महानगरपालिका चुनाव के लिए उनके कंधों पर एक बड़ी जिम्मेदारी दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने उन्हें चिंचवड़ विधानसभा क्षेत्र का चुनाव प्रमुख चुना है। पाटिल ने विश्वास जताया है कि बीजेपी अपने संगठनात्मक कौशल से आगामी महानगरपालिका चुनावों में बड़ी सफलता हासिल करेगी। पूर्व नगरसेवक शंकर जगताप ने कहा कि वह पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी को पूरा करेंगे। महानगरपालिका में 2017 के चुनाव में पहली बार सत्ता में आई बीजेपी ने पिछले पांच साल में शहर के विकास को गति दी है। 

    बीजेपी को सत्ता में वापस लाएंगे

    शहर के नागरिकों के लिए पूरी तरह से काम किया है। डेढ़ से दो साल तक कोरोना के संकट के बावजूद बीजेपी ने महानगरपालिका के माध्यम से नागरिकों की मदद करने और विकास कार्यों को पूरा करने पर जोर दिया। शंकर जगताप को विश्वास है कि विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस और प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के मार्गदर्शन में पिछले पांच वर्षों में शहर में हुए विकास कार्यों के बल पर पार्टी के सभी पदाधिकारी, मौजूदा और पूर्व नगरसेवकों को आगामी महानगरपालिका चुनावों में बीजेपी को सत्ता में वापस लाएंगे।