, Crime, Maharashtra,

    Loading

    पिंपरी: घातक हथियार से जानलेवा हमला करते हुए एक युवक से मोटरसाइकिल (Bike), मोबाइल (Mobile) और नकदी (Cash) लूटे जाने की वारदात सामने आयी है। पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के भोसरी में हुई इस वारदात को लेकर तीन लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस बारे में संजू तांदले (33) ने एमआईडीसी भोसरी पुलिस थाने ने शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, वादी के मित्र विक्की थोरात ने 20 जून को शांतिनगर कॉर्नर, लांडेवाड़ी, भोसरी में साईं डिजिटल वेटिंग के सामने वादी को अपने वाहन के पास रुकने को कहा। इस बीच, पीछे से लाल होंडा स्टनर (बिना नंबर प्लेट) पर सवार होकर आए तीन अज्ञात व्यक्तियों में से एक ने वादी से पता पूछने का बहाना इस्तेमाल किया। उस समय एक अन्य व्यक्ति ने वादी के हाथ से एमआई का 5,000 रुपए, 1,200 रुपए नकद जबरन छीन लिया और वादी की हीरो होंडा पैशन प्लस मोटरसाइकिल जिसकी कीमत 15,000 रुपए है, भी चुरा ली। इसी बीच एक तीसरे व्यक्ति ने वादी के बाएं कंधे और उसके बाएं हाथ की हथेली में मारा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

    देहू रोड में भी लूटपाट की वारदात

    वहीं,  देहू रोड में लूट की घटना का खुलासा हो गया है। देहुरोड पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है और एक की तलाश कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम रामकृष्ण जाधव, बालू जाधव, रामेश्वर जाधव और माणिक जाधव (सभी बीड निवासी) हैं। उनके खिलाफ सुशांत सूर्यवंशी (33, निवासी देहुगांव निवासी) ने देहूरोड थाने में शिकायत दर्ज कराई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वादी 21 जून को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे शनि मंदिर से सटे खुले मैदान में चिंचोली में मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान आरोपी वहां आये और वादी को जान से मारने की धमकी दी और उसके गले से 60 हजार रुपए की सोने की चेन छीन ली। इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 395 के तहत मामला दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक वांछित है।