BJP Foundation Day

    Loading

    पिंपरी: बीजेपी (BJP) के स्थापना दिवस (Foundation Day) पर पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) शहर में ‘अभिमान अभियान’ (Abhimaan Abhiyan) की शुरुआत हुई। इस अवसर पर पिंपरी मोरवाड़ी स्थित पार्टी के मुख्य जनसंपर्क कार्यालय में झंडा फहराया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर उन्होंने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी। 

    ध्वजारोहण के बाद पिंपरी-चिंचवड़ की पूर्व महापौर उषा ढोरे ने कहा कि मुझे बीजेपी जैसा पार्टी कार्यकर्ता होने पर गर्व है। स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को संबोधित किया। इसका सीधा प्रसारण शहर बीजेपी की ओर से किया गया। सर्किल स्तर पर स्क्रीन भी लगाई गई थी। साथ ही पदाधिकारियों की नेमप्लेट भी बांटी गई। कार्यक्रम में शक्ति केंद्र, बूथ प्रमुखों को भी जिम्मेदारी दी गई।

    विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन 

    स्थापना दिवस के अवसर पर भाजपा के शहर अध्यक्ष और विधायक महेश लांडगे के मार्गदर्शन में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश के अनुसार, महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस, राज्य अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के नेतृत्व में ‘अभिमान अभियान’ 6 से 10 अप्रैल तक लागू किया जाएगा। 

    बीजेपी की राह सफल रही: राजू दुर्गे 

    इस अवसर पर पार्टी के महासचिव महासचिव राजू दुर्गे ने कहा कि देश में जनहित की पहलों को लागू किया गया है। बीजेपी की राह सफल रही है और हमारी पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में जानी जाती है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के विजन में विश्वास रखते हुए आम नागरिक पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। इस अवसर पर महिला मोर्चा की शहर अध्यक्ष उज्ज्वला गावड़े, युवा मोर्चा के शहर अध्यक्ष संकेत चोंधे सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।