Nana Patole
नाना पटोले (फाइल फोटो)

Loading

  • लोनावला में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का सनसनीखेज दावा
  • बोले- जब हम हथौड़ा चलाएंगे तो आप भी देखेंगे

BJP Leader will join Congress: भाजपा के कुछ मौजूदा विधायक और सांसद कांग्रेस के साथ आने को तैयार है। यह सनसनीखेज दावा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने किया है। उन्होंने कहा कि जब हम हथौड़ा चलाएंगे तो आप भी देखेंगे। साथ ही कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस का सर्वे शुरू हो गया है। हम मेरिट के आधार पर निर्णय लेंगे। हम जीतने वाले उम्मीदवारों को ही टिकट देंगे। 

उन्हें जनता माफ नहीं करेगी
लोनावला में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने प्रेस को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमने मुंबई में तीन लोकसभा सीटें मांगी है। सीटों के बंटवारे का मसला जल्द ही हल हो जाएगा।  साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र में दो जातियों के बीच टकराव पैदा कर रही है। इससे समाज में दरार पैदा हो रहा है। भाजपा ने शाहू-फुले के विचारों की हत्या करने का पाप किया है। उनकी सत्ता की मस्ती जनता ही उतारेगी. उन्हें जनता माफ नहीं करेगी। 

अनुपस्थित विधायकों को कारण बताओ नोटिस
लोनावला में कांग्रेस कार्यकर्ता शिबिर से सात विधायक नदारद रहे। इसे लेकर पूछे गए सवाल पर पटोले ने  कहा कि कुछ विधायक निजी कारणों से लोनावला के शिबिर में नहीं आ सके है। अनुपस्थित विधायकों की संख्या सात है। हम अनुपस्थित पदाधिकारियों और विधायकों को कारण बताओ नोटिस जारी करेंगे। 

देश का युवा राहुल गांधी के साथ
कांग्रेस पार्टी से कुछ लोगों के भाजपा में जाने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर पटोले ने कहा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कांग्रेस पार्टी में कौन आ रहा है और कौन छोड़ रहा है।  यह महत्वपूर्ण नहीं है। नए मतदाता राहुल गांधी के प्रशंसक है। नरेंद्र मोदी ने युवाओं की जिंदगी बर्बाद कर दी है। इसलिए युवा पीढ़ी महाविकास आघाडी के साथ खड़ी है। 

भाजपा का भ्रष्ट चेहरा जनता के सामने आया
देश के किसान, बेरोजगार युवा केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के फर्जीवाड़े से परेशान हैं। सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बॉड को रद्द कर भाजपा का भ्रष्ट चेहरा जनता के सामने ला दिया है। इन शब्दों में नाना पटोले ने बीजेपी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में लोग बीजेपी को उनकी जगह दिखाएंगे। पटोले लोनावला में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के समापन के मौके पर बोल रहे थे। पटोले ने कहा, दिल्ली में महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया। महिलाओं के शोषण की दर बढ़ी है। भाजपा पार्टियों को तोड़ने और विधायकों को भगाने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। पहले भ्रष्टाचार का आरोप लगाओ फिर उन्हें साथ लेकर चलने की नीति अपनाई है। जनता के मुद्दे उठाने वालों पर हमला करने की तानाशाही व्यवस्था स्थापित की गई है।