Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

Loading

पिंपरी: मुंबई (Mumbai) चल रहे एक मामले में गवाही नहीं देने को लेकर दबाव बनाने के उद्देश्य से एक कारोबारी (Businessman) पर जानलेवा हमला किया गया। निगड़ी और आकुर्डी में यह घटना घटी, जिसके बारे में पुलिस में मामला दर्ज किया गया। गवाही न देने के साथ ही कारोबारी से पांच करोड़ रुपए की फिरौती (Ransom) की मांग भी किए जाने की जानकारी सामने आई है।

इस मामले में दीपक भास्कर फटांगरे (निवासी निगडी प्राधिकरण, पुणे) ने निगडी थाने में शिकायत दर्ज करायी। इसके अनुसार पुलिस ने संतोष गायकवाड (निवासी आकुर्डी, पुणे), रविराज विकास तकवाणे (निवासी निगड़ी, पुणे), अविनाश देवकर (निवासी आकुर्दी, पुणे) और उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सीसीटीवी डीवीआर भी ले गए

पुलिस के अनुसार, मुंबई में दर्ज एक मामले में वादी को गवाही देने से रोकने के लिए अभियुक्तों ने वादी की सरदेसाई इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में जाकर मजदूरों से जबरदस्ती की और लोगों को बंद रखा। इस दौरान वे सीसीटीवी डीवीआर भी ले गए। साथ ही कंपनी के ड्रावर से पांच लाख रुपए भी निकाल लिए। इसके साथ ही आकुर्दी में वादी के पास पहुंचे, गाली-गलौज की और मारपीट कर पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी। इस बारे में निगडी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।