Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    पुणे. चंद माह पहले लेनदारों के तकाजे से परेशान होकर सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखकर घर छोड़कर चले जाने वाले पुणे (Pune) के मशहूर उद्योगपति गौतम पाषाणकर (Gautam Pashankar) फिर चर्चा के घेरे में आ गए हैं। उन पर ढाई करोड़ रुपए की धोखाधड़ी (Fraud) करने का आरोप लगा है। उनके समेत तीन लोगों के खिलाफ शिवाजीनगर पुलिस (Shivajinagar Police) ने दो करोड़ 40 लाख रुपयों की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मामला दर्ज किए गए आरोपियों में दीप विजय पुरोहित (निवासी कल्याणीनगर, पुणे), गौतम पाषाणकर और रिनल पाषाणकर (दोनों निवासी शिवाजीनगर, पुणे) का समावेश है। इस संबंध में नरेंद्र पंडितराव पाटिल (निवासी सिल्वर स्प्रिंग सोसायटी, पंचवटी) ने शिवाजीनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह घटना जनवरी 2019 से अब तक घटी है। 

    ऑफिस में बुलाकर मारपीट की गई

    इस संबंध में पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता नरेंद्र पाटिल ने खराड़ी स्थित प्रॉक्सिमा क्रिएशन बिल्डिंग कन्स्ट्रक्शन की सी बिल्डिंग में फ्लैट नं. पी 101और 102 खरीदने का निर्णय लिया था। उनकी कीमत 2 करोड़ 87 लाख रुपये तय की गई। उसके लिए एग्रीमेंट भी किया गया। पाटिल का भरोसा जीतकर उनसे 2 करोड़ 40 लाख रुपये लिए गए। उसके बाद उन्हें प्रॉपर्टी का कब्जा दिए बिना और रजिस्ट्रेशन किए बिना फ्लैट नं. पी 102 की परचेस डीड सुशील झोरर की ओर से पॉवर ऑफ एटॉर्नी के तौर पर मनीषा गोरद (निवासी रेंजहिल्स) और फ्लैट नं. पी 101 गणेश शिंदे (निवासी वडगांव शेरी) के नाम पर कराई गई। इस बारे में पाटिल ने जब जवाब मांगा तब 8 जून 2020 को जंगली महाराज रोड स्थित पाषाणकर ग्रुप के ऑफिस में बुलाकर उनसे मारपीट की गई। इसमें उनका का दायां पैर फ्रैक्चर हो गया। इस बारे में दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने गौतम पाषाणकर के साथ तीन लोगों के खिलाफ धारा 409, 420, 326, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।