Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    पिंपरी: एक ओर जहां कोरोना संक्रमितों (Corona Infected) की संख्या बढ़ती ही जा रही है, वहीं दूसरी तरफ पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) के सत्तादल भाजपा के एक नगरसेवक (BJP Corporator) को प्रशासन के नियमों की अनदेखी करते हुए अपन्तर वार्ड में ‘खेल रंगला पैठनी’ कार्यक्रम आयोजित करना महंगा पड़ गया। इस मामले में नगरसेवक समेत दो लोगों के खिलाफ सांगवी पुलिस थाने (Sangvi Police Station) में मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। 

    भाजपा नगरसेवक सागर सुनील अंघोलकर और प्रतिभा महिला पतसंस्था की उपाध्यक्ष शोभा नवनाथ जम्भुलकर के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम, संक्रामक रोग अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस बारे में पुलिस कांस्टेबल तुषार सालुंखे ने सांगवी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

    कोरोना नियमों का हुआ उल्लंघन

    कोरोना के प्रकोप को देखते हुए प्रशासन ने भीड़भाड़ पर रोक लगा दी है। इसके अलावा, एक समय की सीमा तय की है। प्रशासन के इन नियमों को दरकिनार करते हुए आरोपी ने पिंपले-गुरव में ‘खेल रंगला पैठणीचा’ नाम से कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में वार्ड के नागरिकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इससे कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ। इसके लिए नगरसेवक समेत दो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। सांगवी पुलिस मामले की जांच कर रही है।