Dog, die, hanging, pet clinic doctor, Case, Pune

Loading

पुणे: टीका दिलवाने पेट क्लीनिक (Pet Clinic) में लाये गए कुत्ते (Dog) की फांसी लगने से मौत (Die) हो गई। इस मामले में दो चिकित्सकों (Doctors) सहित चार लोगों पर चतुश्रृंगी पुलिस स्टेशन में केस (Case) दर्ज किया गया है। यह घटना 17 नवंबर की शाम साढ़े छह बजे पाषाण के विगल्स माय पेट क्लीनिक में हुई। 

इसे लेकर बाणेर-पाषाण लिंक रोड की 35 वर्षीय महिला ने चतुश्रृंगी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार डॉ. संजीव राजाध्यक्ष (उम्र-60), डॉ. शुभम राजपूत (उम्र-35) और अन्य दो अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता के पास हनी नामक लैब्राडोर जाति का कुत्ता था। उसके वार्षिक टीकाकरण और नेल्स ट्रीमिंग के लिए माय पेट क्लीनिक में लेकर गई थी। 

क्लीनिक में शिकायतकर्ता ने कुत्ते को डॉक्टरों के कब्जे में दिया। डॉ. राजपूत और उनके अन्य दो हेल्परों ने शिकायतकर्ता के कुत्ते को अपने पास के पट्टे से पेड़ से बांधने का प्रयास किया. लेकिन, डॉ. राजपूत द्वारा लगाए गए पट्टे से कुत्ते की गर्दन कस गई। इसकी वजह से कुत्ता नीचे गिर गया। इसके बाद डॉक्टर उसे उपचार के लिए क्लीनिक में लेकर गए। 15 मिनट के बाद डॉक्टर ने शिकायतकर्ता से कहा कि आपके कुत्ते की मौत हो गई है। 

इसके बाद डॉ. संजीव राजाध्यक्ष व डॉ. शुभम राजपूत शिकायतकर्ता से बगैर कोई बात किए वहां से फरार हो गए। शिकायतकर्ता का कुत्ता 40 दिन की छोटी उम्र से 12 वर्ष तक उनके पास था. इस घटना के बाद महिला ने चतुश्रृंगी पुलिस स्टेशन में दो डॉक्टरों व उनके अन्य दो हेल्पर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।