mara mari

    पुणे. सोसाइटी (Society) के मेंटनेंस (Maintenance) के पैसों को लेकर दो परिवारों के बीच जबरदस्त मारपीट होने की घटना पुणे जिले (Pune) के नारायण गांव (Narayan Village) की एक सोसायटी (Society) में घटी है। इस घटना में दोनों परिवारों के पांच लोगों के खिलाफ नारायण गांव पुलिस स्टेशन (Narayan Gaon Police Station) में परस्पर विरोधी मामले दर्ज किये गए हैं। पुलिस ने इनमें से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

    यह घटना नारायणगांव के सनसिटी सोसायटी में घटी है। इस मामले में राजेंद्र बाबन भोर, ऋषिकेश राजेंद्र भोर, लता राजेंद्र भोर और नीलेश रोहिदास सरोदे, चैत्राली नीलेश सरोदे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से राजेंद्र भोर को गिरफ्तार किया गया है। नीलेश सरोदे सनसिटी सोसायटी के पदाधिकारी है। 

    एक दूसरे पर पाइप और डंडे से हमला 

    पुलिस के अनुसार, राजेंद्र भोर सोसायटी के मेंटनेंस के पैसे नहीं देते थे। इसे लेकर सरोदे अन्य लोगों के साथ बात कर रहे थे। इस पर भोर और सरोदे परिवार में बहस हो गई और उसके बाद जमकर मारपीट हुई।  दोनों तरफ से एक दूसरे पर पाइप और डंडे से हमला किया गया। इस मामले में नारायणगांव पुलिस स्टेशन में दोनों परिवारों ने एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।