hamla

    पुणे: होटल (Hotel) में मुफ्त बिरयानी (Free Biryani) नहीं देने पर तीन लोगों ने मिलकर होटल मैनेजर पर कोयते से वार कर जानलेवा हमला (Attacked) करने और होटल में तोड़फोड़ मचाने की घटना पुणे (Pune) में सामने आयी है। इस मामले में लक्ष्‍मण मरीबा सोनवणे (24) ने सिंहगढ़ रोड पुलिस स्‍टेशन (Sinhagad Road Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने बाला, तेजा, सत्‍या वानखेड़े के खिलाफ केस दर्ज (Case Registered) कर लिया है। यह घटना हिंगणे खुर्द के रिबेल फुल्‍डर्स प्रा. लि. होटल में हुई।

    इस घटना को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, लक्ष्‍मण सोनवणे रिबेल फुल्‍डर्स होटल के बाहर खड़ा था। इस दौरान आरोपियों ने होटल के मैनेजर बिरास्‍वर दास से मुफ्त में बिरयानी मांगी। 

    कोयते से किया वार

    जब मैनेजर ने मना कर दिया तब आरोपियों ने उन पर कोयते से वार कर उन्‍हें घायल कर दिया। जबकि सत्‍या वानखेड़े ने कीचन में रखे फ्रीज पर कोयता मारकर उसे नुकसान पहुंचाया। तेजा ने गल्‍ले में हाथ डालकर 940 रुपए निकाल लिए। इसके बाद वापस जाते वक्‍त होटल के सामान पर पत्‍थर मारकर नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने इस बारे में लूटपाट का केस दर्ज कर लिया है।