पिंपरी-चिंचवड़ में पति ने पहले गला दबाया, फिर बीच राह में उठाकर पत्नी को पटका

    Loading

    पिंपरी: आधुनिक युग में वैवाहिक कलह बढ़ती जा रही है। इसके चलते कई लोगों ने बिना सोचे-समझे अलग होने का फैसला कर लिया है। कुछ जगहों पर पति (Husband) या पत्नी (Wife) बिना कुछ सोचे समझे अलग होने का फैसला कर रहे हैं। कई बार मारपीट और आत्महत्या (Suicide) जैसे कई रूप सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) के निगड़ी (Nigdi) में सामने आया है। इसमें एक पति ने अपनी पत्नी का दिनदहाड़े बीच राह में गला दबाने के बाद उसे सड़क पर उठाकर पटक दिया। यह पूरा वाकया सीसीटीवी (CCTV)कैमरे में कैद हो गया जिसका वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया है। 

    जैसे ही यह वायरल वीडियो पिंपरी-चिंचवड़ की निगड़ी पुलिस के पास पहुंचा, उसने सीसीटीवी में कैद दंपति की पहचान कर उन्हें ढूंढ निकाला। चूंकि यह सब कुछ घरेलू झगड़े में हुआ था और पत्नी की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई अतः पुलिस ने दोनों के बीच सुलह कराई और उन्हें काउंसलिंग देकर छोड़ दिया। 

    वायरल हो रहा है वीडियो

    हालांकि इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 2 जनवरी की इस घटना के वीडियो में पत्नी पैदल जाती दिख रही है, जबकि पति लाल रंग की मोपेड पर आगे रूका हुआ नजर आ रहा है। उसे पीछे आता देख वह गाड़ी से उतरकर उसके पीछे दौड़ा जाता है। पहले पत्नी का गला दबाता है और बाद में उसे उठाकर सड़क पर पटक देता है। अचरज की बात यह है कि यह सब कुछ दिनदहाड़े, बीच राह और भीड़भाड़ वाले इलाके में हुआ है।