thief
file pic

    Loading

    पिंपरी: एक ज्वैलरी शॉप (Jewelery Shop) से ​एक कर्मचारी ने 17.03 लाख रुपए के सोने के जेवर (Gold Jewelery) चुरा लिए जाने की घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के सांगवी में सामने आयी है। इस बारे में कैलाश यादव वारे (47) ने सांगवी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसी के तहत आरोपी मंजूनाथ बिराजदार (वर्तमान में पिंपले गुरव निवासी) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, चोरी की यह घटना 13 सितंबर को नवी सांगवी स्थित सोनिग्रा गोल्ड एलएलपी (एसजेपीएल सोनिग्रा ज्वैलर्स) की ज्वैलरी शॉप में हुई। वादी इस ज्वैलरी शॉप के मैनेजर हैं और आरोपी उनके पास सेल्समैन के रूप में काम करता है। वारदात वाले दिन उसने दुकान में से 17 लाख तीन हजार रुपए के सोने के जेवर चुरा लिए। यह चोरी ध्यान में आने के बाद वादी ने सांगवी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले की छानबीन जारी है।

    सस्ती कार दिलाने के झांसे में साढ़े 3 लाख ठगे

    उधर, सस्ती कार दिलाने की बात कहकर एक युवक से साढ़े तीन लाख की ठगी की गई है। पिंपरी-चिंचवड की यह घटना घटी है। इस बारे में संदीप अंगद गनगे (33) ने वाकाड थाने में शिकायत दर्ज कराई है। तदनुसार, राहुल जैन (30) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी ने शिकायतकर्ता से वादा किया था कि वह नीलामी में कम कीमत पर बैंक द्वारा जब्त की गई कार उसको दिलाएगा। उसने वादी का विश्वास जीतने के बाद उनसे समय-समय पर तीन लाख 50 हजार 500 रुपए लिए। उसने पैसे लेकर कार न देकर उनके साथ आर्थिक ठगी की। इस बारे में वाकड पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है।