mara mari

    पुणे. प्रेम विवाह (Love Marriage) करने के विवाद में एक युवक के साथ मारपीट (Beating) कर उसकी पत्नी (Wife) को जबरन कार में बिठाकर अपहरण करने की घटना पुणे (Pune) जिले के बारामती (Baramati) में घटी है। पुलिस (Police) ने बताया कि महिला के चचेरे भाई ने अपने कुछ साथियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में तालुका पुलिस स्टेशन में छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

    मामला दर्ज किए गए आरोपियों में प्रशांत दादासाहेब गायकवाड़, गोपीनाथ भाऊसाहेब गायकवाड़ (दोनों निवासी बाभुलगांव दुमाला, कर्जत, अहमदनगर) , पप्पू कवड़े और राहुल खरात (दोनों निवासी कात्रज, पुणे, मूल निवासी करमाला, सोलापुर) के साथ दो अनजान लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मामले में विट्ठल हनुमंत मावलदकर (मूल नि. बाभुलगांव दुमाला, फ़िलहाल निवासी बारामती, पुणे) ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, रविवार 26 सितंबर को मोतानगर के पास यह घटना हुई है। 

    शादी का घर वाले कर रहे थे विरोध

    शिकायतकर्ता मावलदकर ने पहचान वाली महिला के साथ प्रेम विवाह किया है। इस शादी का उसके घर वाले विरोध कर रहे थे। इसलिए भागकर रजिस्टर शादी की। इसके बाद से दोनों बारामती में एक किराए के मकान में रहते थे। रविवार 26 सितंबर को वे खरीदारी करने के लिए बाहर निकले थे। इसी दौरान दो कार से छह लोग आए। इसमें मावलदकर की पत्नी का चचेरा भाई प्रशांत, गोपीनाथ और उसके दोस्त थे।

    पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

    उन्होंने प्रेम विवाह करने को लेकर गुस्से में मावलदकर को हॉकी स्टिक, हाथ, लात-घूसों से मारा। मावलदकर को पकड़कर रखा गया और उसकी पत्नी की पिटाई कर उसे जबरन कार में बिठाकर उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद फिर से मावलदकर की पिटाई कर तीन लोग दूसरी कार से वहां से निकल गए। घटना के बाद मावलदकर ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर इसकी शिकायत की। उपचार कराने के बाद उसने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।