Mayor Usha Dhore

    Loading

    पिंपरी: महापौर उषा ढोरे (Mayor Usha Dhore) ने पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) के उन छात्रों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के जरिए बातचीत की जो पढ़ाई के लिए यूक्रेन (Ukraine) गए थे और वहां युद्ध (War) के हालातों के चलते फंस गए हैं। उन्होंने उनका हालचाल जाना और उन्हें धीरज दिया। महापौर उषा ढोरे ने उन्हें सुरक्षित घर लाने के बारे में विदेश मंत्रालय (Foreign Ministry) से बातचीत की। 

    पिंपरी-चिंचवड़ शहर के छात्र आदित्य काची, गायत्री पोरे और मृणाल पांडे यूक्रेन में युद्ध के कारण फंसे हुए हैं। उनके साथ महापौर उषा ढोरे और स्वीकृत नगरसेवक एड. मोरेश्वर शेडगे ने उनसे बात कर उन्हें आश्वस्त किया और छात्रों को यह भी बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भारतीय छात्रों और नागरिकों को सुरक्षित घर वापस लाने के प्रयास कर रहे हैं। 

    महापौर ने पीएमओ से किया संपर्क  

    उन्होंने साक्षी फटांगरे की मां कल्पना फटनगारे और आरती उनेचा के पिता प्रकाश उनेचारे से भी संपर्क किया। महापौर उषा ढोरे ने प्रधानमंत्री कार्यालय से संपर्क किया और यूक्रेन में फंसे शहर के छात्रों की सूची ली। पांच दिन पहले महापौर से संपर्क करने वाले ऋषि ढमाले यूक्रेन से सुरक्षित शहर पहुंच गए हैं। महापौर ने ऋषि धमाले के घर जाकर उनसे पूछताछ की।