MLA LAXAMN JAGTAP

    Loading

    पिंपरी: गत सप्ताह भर से पुणे के बाणेर स्थित एक निजी अस्पताल में एडमिट बीजेपी के पूर्व शहर अध्यक्ष और मौजूदा विधायक लक्ष्मण जगताप के स्वास्थ्य में सुधार आ रहा है। शनिवार को हनुमान जयंती से उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। मंगलवार को अंगारक चतुर्थी पर और सुधार हुआ है। उनका इलाज और उनके स्वास्थ्य के लिए उनके समथकों द्वारा की जा रही पूजा-अर्चना दोनों असर दिखा रही हैं। विधायक के भाई विजय जगताप और शंकर जगताप ने सभी के प्रति कृतज्ञता जताई है।

    पिछले कुछ दिनों से गंभीर बीमारी से जूझ रहे पिंपरी-चिंचवड शहर में बीजेपी के कद्दावर नेता विधायक लक्ष्मण जगताप गत सप्ताह से अस्पताल में भर्ती हैं। यहां आईसीयू में उनका इलाज जारी है। उनके स्वास्थ्य के लिए पिंपले गुरव, जुनी सांगवी, नवी सांगवी, चिंचवड और शहर परिसर में महामृत्युंजय जाप, होम, हवन, पूजा, अर्चना, अभिषेक के जरिए प्रार्थना की जा रही है। आज पिंपरी-चिंचवड के आराध्य देवता श्रीमन् महासाधू श्री मोरया गोसावी समाधि मंदिर में चिंचवड के ग्रामजोशी कौस्तुभ रबडे गुरुजी के हाथों ‘सामुदायिक महाभिषेक’ किया गया। यहां बीजेपी नेताओं और जगताप सर्मथकों और नगरसेवकों ने उनके उत्तम स्वास्थ्य के लिए कामना की। 

    जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने की उम्मीद 

    विधायक जगताप के इलाज के लिए डॉक्टरों द्वारा लगाया जा रहा एड़ी चोटी का जोर और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए मांगी जा रही दुआ असर दिखाने लगी है। हनुमान जयंती से विधायक के स्वास्थ्य में सुधार नजर आने लगा है। आज उसमें और सुधार हुआ है। उनके शरीर में काफी गतिविधियां होने लगी है। डॉक्टरों ने उनके जल्द स्वस्थ होकर घर लौटने की उम्मीद जताई है। इसकी जानकारी देते हुए विधायक जगताप के भाई और पूर्व नगरसेवक शंकर जगताप ने सभी के प्रति कृतज्ञता जताई है। 

    कई नेताओं ने अस्पताल जाकर जाना हालचाल

    विधायक लक्ष्मण जगताप का हालचाल जानने के लिए शनिवार को उपमुख्यमंत्री अजीत पवार अस्पताल पहुंचे थे। उनके साथ ही केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी, रावसाहेब दानवे, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री भारती पवार, रामदास आठवले ने फोन पर शंकर जगताप से संवाद साधा और उनका हालचाल जाना। उनके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, मंत्री विजय वडेट्टीवार, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील, विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर, पूर्व मंत्री गिरीश महाजन, राम शिंदे, संजय भेगडे, विधायक आशिष शेलार, राहुल कुल, भीमराव तापकीर, महेश लांडगे, माधुरी मिसाल, सुनील शेलके, पूर्व महापौर मुरलीधर मोहोल, उषा ढोरे ने अस्पताल में पहुंचकर डॉक्टरों से उनका हालचाल जाना और जगताप के परिवार को ढाढ़स बंधाया।