ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    पिंपरी: बहुत अधिक भीड़ और ट्रैफिक (Traffic) होने के कारण आगे से जाने के लिए कहे जाने से गुस्साए वाहन चालक ने यातायात शाखा (Traffic Branch) के सहायक पुलिस अधिकारी की वर्दी फाड़ दी और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की की। यह वारदात पिंपरी-चिंचवड के पिंपरी कराची चौक ( Pimpri Karachi Chowk) में हुई। इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

    इस वारदात के मामले में सहायक पुलिस फौजदार राजू तानाजी चौधरी ने पिंपरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। तदनुसार, पुलिस ने आरोपी मनोज सतीश वाघमारे (उम्र 31, निवासी संजय गांधीनगर, कालेवाड़ी ब्रिज के पास, पिंपरी, पुणे) के खिलाफ सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है।

    पिंपरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज 

    पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, वादी पिंपरी ट्रैफिक विभाग में कार्यरत है। शनिवार की रात करीब 10:00 बजे आरोपी को सहायक फौजदार राजू चौधरी ने तब रोका, जब वे अपने कर्मचारियों के साथ पिंपरी के कराची चौक पर यातायात नियंत्रित कर रहे थे। उन्होंने उसे समझाया और कहा, ‘बहुत भीड़ है, तुम आगे से जाओ’। इस पर आरोपी गुस्सा गया और उसने शिकायतकर्ता के साथ गाली-गलौज की और उनकी कॉलर को पकड़ लिया। उनके साथ धक्कामुक्की की जिससे उनकी वर्दी फट गई। इस प्रकार से आरोपी ने सरकारी काम में रुकावट पैदा की। उसके खिलाफ पिंपरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है।