mara mari
Representational Image

    Loading

    पिंपरी: जमीन के विवाद (Land Dispute) में पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचे दो गुटों के बीच पुलिस चौकी के सामने ही मारपीट (Fight) होने की घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad ) में सामने आई है। इस मामले में पिंपरी पुलिस थाने में परस्पर विरोधी शिकायत दर्ज कराई गई है। दोनों पक्ष एक-दूसरे के रिश्तेदार बताए गए हैं। एक मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पिंपरी चौकी के सामने घटी इस घटना से कुछ देर के लिए तनाव की स्थिति निर्माण हो गई थी। हालांकि पुलिस ने वक्त रहते हालात पर काबू पा लिया।

    एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने सागर शंकर पारखे और प्रशांत प्रकाश पारखे (दोनों निवासी रावेत, पुणे) को गिरफ्तार कर उनके साथ स्वप्नील शंकर पारखे (निवासी देहूरोड), अशरफ रज्जाक शेख (निवासी विकासनगर, देहुरोड) और तीन महिला आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपने रिश्तेदारों साथ पिंपरी रेलवे स्टेशन रोड जाते वक्त पुलिस चौकी के सामने आरोपियों ने उन्हें रोका। उन्हें जमीन में हिस्सा चाहिए, पैसे चाहिए पूछते हुए मारपीट और गालीगलौज की। एक आरोपी ने उनके हाथ मे काट लिया और दूसरे उनकी नातिन से बदसलूकी की और अश्लील गालियां देते हुए धमकाया। 

    पिंपरी पुलिस कर रही दोनों मामलों की जांच

    प्रशांत पारखे द्वारा दर्ज कराई गई दूसरी शिकायत के अनुसार, पिंपरी पुलिस ने संजय शांताराम माली (48), संकेत बोलावके (30) और चार महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस शिकायत में कहा गया है कि पारखे की बुआ ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसकी पूछताछ के लिए पुलिस ने उन्हें बुलाया था। चौकी में पहुंचने के बाद दोनों पक्षों में विवाद होने लगा, जिसके चलते पुलिस ने उन्हें बाहर रुकने को कहा। बाहर निकलते ही आरोपियों ने पारखे के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस शिकायत के अनुसार पुलिस ने अलग मामला दर्ज किया है। दोनों मामलों में पिंपरी पुलिस छानबीन कर रही है।