प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी ने भेजा विधायक लक्ष्मण जगताप के परिवार को शोक संदेश

    Loading

    पिंपरी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने एक पत्र के माध्यम से पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के नेता और चिंचवड विधानसभा क्षेत्र (Chinchwad Assembly Constituency) से बीजेपी विधायक लक्ष्मण जगताप (BJP MLA Laxman Jagtap) के परिवार को सांत्वना (Consolation) दी है। साथ ही विधायक जगताप के प्रति शोक व्यक्त किया है। विधायक लक्ष्मण जगताप, जिन्होंने तीन बार चिंचवड निर्वाचन क्षेत्र का नेतृत्व किया और एक बार विधान परिषद के लिए चुने गए, उनका 3 जनवरी को निधन हो गया। इसकी खबर सुनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने जगताप के परिवार को पत्र भेजकर विधायक लक्ष्मण जगताप के प्रति अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। 

    प्रधानमंत्री ने अपने शोक पत्र में कहा है कि लक्ष्मण जगताप के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। इस मुश्किल घड़ी में मेरी संवेदनाएं जगताप परिवार के साथ हैं। सरल और सीधे व्यक्तित्व के लक्ष्मण जमीनी से जुड़े नेता थे। वे हमेशा लोक कल्याण के लिए समर्पित रहते थे। उन्होंने पुणे और आसपास के क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। समाज के प्रति उनकी निस्वार्थ सेवा के लिए लोग उन्हें हमेशा याद रखेंगे। 

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी परिजनों को सांत्वना देने के लिए पत्र भेजा

    विधायक जगताप का निधन बीजेपी और समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। लक्ष्मण अपने परिवार के लिए एक मजबूत सहारा और प्रेरणा स्रोत थे। हालांकि वह आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें और उनके जीवन मूल्य जगताप परिवार के साथ रहेंगे, ऐसा मोदी द्वारा भेजे गए पत्र में कहा गया है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी जननायक विधायक लक्ष्मण जगताप के परिजनों को सांत्वना देने के लिए पत्र भेजा है।