nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

Loading

पुणे : महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। पुणे के जुन्नार में एक पिकअप जीप ने दो दोपहिया वाहनों समेत 8 लोगों को कुचल दिया। इस भयानक हादसे में दो बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। 

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, यह भयानक हादसा (Accident) नगर-कल्याण हाईवे पर लवनवाड़ी के पास हुआ है। इस हादसे में बाइक सवार सभी लोग खेती के मजदूर थे। ये सभी खेत मजदूर परनेर तालुका के पलाशी वंकुटे में अपने खेत का काम पूरा करने के बाद नारायणगांव से घर जा रहे थे। इसी दौरान नगर-कल्याण हाईवे पर एक पिकअप जीप ने दोपहिया वाहन पर सवार आठ लोगों को कुचल दिया। 

बताया जा रहा है कि इस भीषण (Accident) हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे में एक बच्चे समेत एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे , दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं।

मृतकों में सुंदराबाई, गौरव मधे, नितिन मधे सहित एक छोटा बच्चा शामिल है। मृतकों में से एक का नाम अभी पता नहीं चल पाया है। अर्चना मधे और सुहास मधे दो गंभीर यात्रियों के नाम हैं।  

मिली जानकारी के मुताबिक इस भीषण हादसे में तीनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। स्थानीय निवासियों ने बताया है कि पिकअप जीप का चालक शराब के नशे में था। इस हादसे के बाद स्थानीय नागरिकों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। वहीं, हादसे में घायल यात्रियों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।