Sex Racket
सेक्स रैकेट (कांसेप्ट फोटो)

Loading

पुणे: पुणे (Pune News) से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल यहां एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में सेक्स रैकेट (Sex Racket) ला भंडाफोड़ हुआ है। पुणे पुलिस ने वेश्यावृत्ति में लिप्त एक राजस्थानी अभिनेत्री और उज्बेकिस्तान की दो मॉडलों को हिरासत में लिया है।  मिली जानकारी के मुताबिक, पुणे पुलिस के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने यह कार्रवाई पुणे के विमान नगर इलाके में की। इस बारे में चौंकाने वाली जानकारी यह है की ये सेक्स रैकेट विदेश से चल रहा था। 

विदेश से चल रहा था सेक्स रैकेट 

पुलिस के मुताबिक, पुणे के विमान नगर इलाके में पिछले कई दिनों से ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा शुरू किया गया था। ऐसे में अब इसकी जानकारी मिलते ही पुणे पुलिस ने एक राजस्थानी अभिनेत्री और दो उज़्बेक मॉडल को भी हिरासत में लिया है। बता दें कि उज्बेकिस्तान की दो मॉडल्स ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा चला रही थीं। जांच में जानकारी मिली है कि भारत में ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा विदेशों से चलाया जा रहा है। 

Pune Sex Racket
सेक्स रेकेट

पहले भी सामने आया मामला 

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। ऐसे में अब पुणे पुलिस ऑनलाइन सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाले आरोपियों की तलाश में जुट गई है। गौरतलब हो कि इससे पहले कुछ दिन पहले क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने मसाज सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश कर चार युवतियों को बचाया था। 

एक्शन मोड़ में पुणे पुलिस 

जैसा की हम सब देख रहे है बीते कुछ दिनों से पुणे शहर में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। इसलिए पुलिस ने पुणे में अलग-अलग तरीके से काम करना शुरू कर दिया है। पुलिस की ओर से रात में गश्त से लेकर जाल बिछाने और सूचना मिलने पर छापेमारी तक की जा रही है और कई अवैध धंधों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। लेकिन, शहर में हो रही घटनाओं से लग रहा है कि अवैध कारोबार बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में अब यह हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चर्चा में है।