Sex Racket
सेक्स रैकेट (कांसेप्ट फोटो)

Loading

पुणे: महाराष्ट्र (Maharashtra News) के पुणे (Pune Crime News) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां के कोरेगांव पार्क में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ है। पुणे क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने कार्रवाई करते हुए छह युवतियों को बचाया है। इनमें चार युवतियां थाईलैंड की हैं। इस मामले में स्पा मालिक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पैसे का लालच दिखाकर देह व्यापार कराने की बात सामने आई है।

मैनेजर शाहरुख अहमद चौधरी (उम्र 27, निवासी जाधवनगर, मुंडवा मूल निवासी जुनिजान टी. जिला हुजई, असम) और स्पा मालिक सुरेंद्र जगन्नाथ पाटिल (उम्र 32, निवासी सुखवानी रॉयल सोसाइटी, विमाननगर) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। व्यक्तियों के अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि पुणे के कोरेगांव इलाके के ज्वेल स्क्वायर में देह व्यापार चल रहा है। इसकी जानकारी मिलते ही सामाजिक सुरक्षा विभाग की पुलिस ने जाल बिछाया और भंडाफोड़ करने का निर्णय लिया। इसके बाद पुलिस टीम ने एक नकली ग्राहक भेजा और जानकारी मिली कि यहां देह व्यापार का धंधा चल रहा है। यह आश्वस्त होने के बाद कि यहां वेश्यावृत्ति चल रही है, एक स्पा सेंटर पर छापा मारा गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, यहां थाईलैंड की चार और असम की दो युवतियां मिलीं। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह युवतियों को बचाया और उनमें से दो के खिलाफ मामला दर्ज किया। 45 हजार रुपये जब्त किये गये हैं। बता दें कि इन दिनों पुणे में देह व्यापार के कई मामले सामने आ रहे है।