Maharashtra Shree 2023

    Loading

    पिंपरी: शिवसेना के उपनेता और मावल लोकसभा के सांसद श्रीरंग बारणे (MP Shrirang Barne) के जन्मदिन के अवसर पर महाराष्ट्र बॉडी बिल्डर्स एसोसिएशन (Maharashtra Body Builders Association) के सहयोग से आयोजित राज्य स्तरीय भव्य बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में पुणे के सौरभ हिरवे (Saurabh Hirve) ने ‘महाराष्ट्र श्री 2023’  (Maharashtra Shree 2023) का खिताब जीता। उन्होंने 85 किग्रा भार वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया। यह प्रतियोगिता कालेवाड़ी विजयनगर के बालाजी लॉन में आयोजित की गई थी। शिवसेना के प्रतोद और  विधायक भरत गोगावले, सांसद श्रीरंग बारणे ने सौरभ हिरवे को मेडल प्रदान किया।  

    इस प्रतियोगिता में अमरावती के सुवेश जड़िया को बेस्ट पोज और पुणे के सचिन सावंत को बेस्ट इम्प्रूव का अवॉर्ड मिला। प्रत्येक समूह में पहली से पांचवीं रैंक वाले बॉडी बिल्डर्स को प्रमाण पत्र, ट्राफियां और नकद पुरस्कार दिए गए। इस अवसर पर बीजेपी के शहर अध्यक्ष, विधायक महेश लांडगे, शिवसेना के उपनेता इरफान सैयद, युवा सेना के नगर अध्यक्ष विश्वजीत बाराने, शिवसेना के जिला प्रमुख बालासाहेब वाल्हेकर उपस्थित थे। 

    विभिन्न श्रेणियों में 110 बॉडी बिल्डरों ने भाग लिया

    सुनील पाथरमल ने इस राज्य स्तरीय ग्रैंड बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया। यह प्रतियोगिता सात भार वर्ग 55, 60, 65, 70, 75, 80 और 80 किग्रा में हुई। पुणे के पवन थोरात ने 80 किग्रा, औरंगाबाद के विशाल मेहत्रे ने 75 किग्रा, अकोलिया के सुवेश जैदा ने 70 किग्रा, पुणे के सचिन सावंत ने 65 किग्रा, मुंबई के उदय धूमल ने 60 किग्रा और पुणे के अजय ओजारकर ने 55 किग्रा समूह में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न श्रेणियों में 110 बॉडी बिल्डरों ने भाग लिया।