Thane Bar Raid : Police raid a bar in Thane, Maharashtra, 31 people including 10 women waiters arrested for alleged covid rules violation
Representative Image

    पिंपरी. पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) के सामाजिक सुरक्षा विभाग की टीम ने वाकड के एक स्पा सेंटर (Spa Center) और हिंजवड़ी के एक लॉज में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है। दोनों कार्रवाई में कुल छः युवतियों को छुड़ाया गया है। कुल चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनमें से दो लोगों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया गया है। इस छापेमारी की कार्रवाई से पिंपरी-चिंचवड़ शहर में स्पा की आड़ में धड़ल्ले से जारी देहव्यापार फिर एक बार उजागर हो गया है।

    हिंजवडी के क्लाउड नाइन अपार्टमेंट्स ओयो रूम्स नामक लॉज में शनिवार की रात की गई छापेमारी में दो युवतियों को छुड़ाया गया। यहां उनसे देहव्यापार कराया जा रहा था। उन्हें इस दलदल में धकेलने और सेक्स रैकेट को चलाने के आरोप में पुलिस ने लखन उर्फ़ सनी, मंगेश मनोहर सूर्यवंशी (25) के खिलाफ मामला दर्ज कर मंगेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस उपनिरीक्षक प्रदीप सिंह सिसोदे ने हिंजवडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

    सामाजिक सुरक्षा विभाग ने छापा मारा

    यहां वाकड़ की कस्पटे बस्ती के ‘ग्रीन विलेज स्पा’ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है। यहां से चार महिलाओं को मुक्त कराया गया है। स्पॉ सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाए जाने की जानकारी मिलने के बाद सामाजिक सुरक्षा विभाग ने यहां छापा मारा। इस कार्रवाई में स्पा सेंटर के मैनेजर दीपक नामदेव सालुंके (24), अमित विश्वनाथ कोटे (32) के खिलाफ मामला दर्ज कर मैनेजर दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस उपनिरीक्षक धैर्यशील सोलंके ने वाकड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।