Buldhana Minor Rape
अलवर जिले में नाबालिग दुष्कर्म,

    Loading

    पिंपरी : एक 12 साल की बच्ची (Girl Child) अपने पिता की पिटाई के बाद आधी रात को घर से निकल गई थी। वह एक पेड़ की ओट में छिपी थी जब तीन अजनबियों (Strangers) ने उसका यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) किया। यह चौंकाने वाली घटना चाकन के लेबर कॉलोनी में दो साल पहले हुई थी। पीड़िता ने 7 जून 2022 को चाकन पुलिस स्टेशन (Chakan Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। इसी के तहत तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है।

    लड़की 22 अप्रैल को मध्य प्रदेश के किलोद में मिली

    पुलिस के मुताबिक चाकन पुलिस स्टेशन में नाबालिग बच्ची को उसके माता-पिता के कब्जे से अगवा करने के मामले में मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित लड़की 22 अप्रैल को मध्य प्रदेश के किलोद में मिली थी। उसे हिरासत में लेकर चाकन पुलिस स्टेशन लाया गया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका अपहरण कर लिया गया है। बाद में लड़की के माता-पिता ने कहा कि शिकायत को भी गलत पाया गया। पुलिस फिर 12 वर्षीय लड़की को नियमित जांच के लिए पुणे के ससून अस्पताल ले गई। वहां, उसने चिकित्सा अधिकारियों को बताया कि उसे दो साल पहले उसके पिता ने पीटा था, इसलिए वह आधी रात के आसपास एफिलसिटी के पीछे एक पेड़ की ओट में बैठ गई। वहां तीन लोग आए, उन्होंने काला मास्क पहना हुआ था। 

    उन्होंने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। इसी बीच मेडिकल रिपोर्ट आ गई। इससे यह निष्कर्ष निकला कि पीड़िता का यौन शोषण किया गया। इसके अनुसार बाल यौन शोषण प्रतिबंध कानून के तहत मामला दर्ज किया गया। चाकन पुलिस जांच कर रही है।