Shiv Sena
File Photo

    Loading

    पिंपरी: शिवसेना (Shiv Sena) भोसरी विधानसभा क्षेत्र की ओर से 51 वरिष्ठ शिवसैनिकों (Shiv Sainiks) को शिवसेना प्रमुख की छवि और शॉल से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही नव नियुक्त युवा सेना पदाधिकारियों को शिवसेना के उप नेता और पश्चिमी महाराष्ट्र संपर्क प्रमुख रविंद्र मिर्लेकर (Ravindra Mirlekar) और पूर्व सांसद शिवाजीराव आढललराव पाटिल (Former MP Shivajirao Adhalrao Patil) के हाथों सम्मानित किया गया।

    अपने संबोधन में रविंद्र मिर्लेकर ने दावा किया कि पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका चुनाव (Pimpri-Chinchwad Municipal Elections) में शिवसेना के लिए अनुकूल और अनुकूल माहौल है। वफादार शिवसैनिक चुनावी जंग में डटकर मुकाबला करेंगे और बाजी मारेंगे।  रविंद्र मिर्लेकर ने विश्वास व्यक्त किया कि सत्ता का संतुलन शिवसेना के हाथों में होगा और महानगरपालिका के कार्यवाहक को बदलने का यह सही समय है।

    शिवसेना की प्रतिबद्धता जनता के साथ

    उन्होंने कहा कि शिवसैनिकों को पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे के विचारों का अनुसरण करना चाहिए। आगामी महानगरपालिका चुनाव में उचित जिम्मेदारी निभानी चाहिए। सभी मिलकर अनुशासित तरीके से काम करें। पार्टी नेतृत्व ने पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका चुनावों को गंभीरता से लिया है। पिछले पांच साल से सिर्फ चुनाव ही नहीं, पार्टी संगठन पर फोकस रहा है। शिवसेना की प्रतिबद्धता जनता के साथ है। 

    …तो विकास कार्यों का पहाड़ बनेगा

    रविंद्र मिर्लेकर ने कहा कि शिवसेना सत्ता में आई तो विकास कार्यों का पहाड़ बनेगा। नगरसेवकों द्वारा विकास कार्यों को कराने की जिम्मेदारी मेरी होगी। शिवसेना स्वच्छ और पारदर्शी प्रशासन के लिए प्रतिबद्ध है। इस मौके पर शिवसेना महिला आघाडी की संपर्कप्रमुख वैशाली सुर्यवंशी, जिला संगठक सुलभा उबाले, जिला उपसंगठक वैशाली मराठे, काशिनाथ पाटील, शहरप्रमुख सचिन भोसले, धनंजय आल्हाट, कामगार सेना नेता इरफान सय्यद, युवा सेना के शहर युवा अधिकारी अजिंक्य उबाले आदि उपस्थित थे।