सांसद श्रीरंग बारणे ने दिया संभाजीराजे के अनशन का समर्थन

    Loading

    पिंपरी: सांसद संभाजी राजे मराठा आरक्षण (Maratha Reservation) की मांग को लेकर 26 फरवरी से मुंबई (Mumbai) के आजाद मैदान (Azad Maidan) में भूख हड़ताल पर हैं। संभाजी राजे के अनशन का कई नेताओं ने समर्थन किया है। मावल के शिवसेना सांसद श्रीरंग बारणे (Shiv Sena MP Shrirang Barne) ने भी सोमवार को आजाद मैदान में संभाजी राजे (MP Sambhaji Raje) से मुलाकात की और उनके अनशन का समर्थन किया।

    उन्होंने कहा कि संभाजी राजे छत्रपति कई दिनों से मराठा समुदाय के अधिकारों और विभिन्न मांगों के लिए प्रयास कर रहे हैं। उनके प्रयास निश्चित रूप से सफल होंगे। वे तीन दिनों से भूख हड़ताल पर हैं। उनसे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की अपील की। वह समाज की अच्छी मांगों के लिए लड़ रहे हैं और हम उनका समर्थन करेंगे। 

    लड़ाई अवश्य सफल होगी: सांसद बारणे 

    सांसद बारणे ने कहा कि संभाजी राजे मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मैं उनसे मिला। उनसे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की अपील की। राजे के प्रतिनिधिमंडल ने आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ बैठक की। निश्चित तौर पर इससे सकारात्मक समाधान निकलेगा। वह समाज की मांगों को पूरा करने के लिए तीन दिनों से भूख हड़ताल पर हैं। वे समाज के लिए लड़ रहे हैं। उनकी लड़ाई अवश्य सफल होगी। ये समाज के लिए अच्छी मांग हैं। वह मराठा समुदाय के मुद्दों के लिए लड़ रहे हैं।