Third accident, four wheeler, vehicle, hit, divider, kalyani nagar, Pune
कल्याणी नगर में फोर व्हीलर वाहनों के डिवाइडर से टकराने की घटना

Loading

पुणे: कल्याणी नगर (Kalyani Nagar) में दुर्घटनाएं (Accident) रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, यहां पर फोर व्हीलर (Four Wheeler) वाहनों के डिवाइडर (Divider) से टकराने की घटनाएं हो रही हैं। विशेषकर रात में जब दृश्यता कम होती है और स्ट्रीट लाइट ठीक से काम नहीं कर रही होती हैं, तब ऐसी घटनाएं हो रही हैं। 

कल्याणी नगर निवासी और नागरिक मंच के सदस्य ड्रैसन सी. डिक्सन ने कहा, “इस दुर्घटना-संभावित स्थान पर कई बार रिफ्लेक्टर, साथ ही खतरे के बोर्ड लगाए गए थे, लेकिन अब यह रिफ्लेक्टर वहां पर नहीं है। यहां पर जरूरी उपाय करने की हम ट्रैफिक विभाग से मांग कर रहे हैं।  ड्रैसन ने कहा, “स्वाभाविक रूप से, यह एक अड़चन वाला क्षेत्र है। लगभग 2014 में स्थानीय निवासियों की मांग पर यहां डिवाइडर बनाया गया था, लेकिन इसकी ऊंचाई में काफी कम होने से इस तरह के हादसे हो रहे हैं। 

टीएसकेएन के एक अन्य सदस्य, अमीन अजीज तलवारिया ने कहा, “इस बार एसयूवी कार सड़क के मध्य भाग से टकरा गई, जो सड़क को कैरिजवे में विभाजित करती है। यह बिशप स्कूल के पास, लैंडमार्क शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में मराकेश रेस्तरां के पास हुआ। कल्याणी नगर में रात में गाड़ी चलाना जोखिम भरा हो रहा है।”