Ruckus in Maharashtra over Tipu Sultan, Bajrang Dal demonstrated, Minister Aslam Sheikh said – BJP sent goons

    मुंबई: मुंबई के स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स को टीपू सुल्तान के नाम पर बवाल जारी है। भारतीय जनता पार्टी लगातार महाराष्ट्र सरकार और कांग्रेस पर इसको लेकर हमलावर है। वहीं आज बजरंग दल ने स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने सभी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। वहीं भाजपा के लगातार विरोध पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने कहा कि, “देश को बदनाम करने के लिए भाजपा ने गुंडों को भेजा।”

    शेख ने कहा, ‘पिछले 70 सालों में टीपू सुल्तान के नाम पर कोई विवाद नहीं था, आज बीजेपी ने देश को बदनाम करने के लिए अपने गुंडों को भेजा है और परियोजनाओं के नामकरण पर हंगामा करके देश को विकसित नहीं होने दिया है। हमें नामकरण पर विवाद में पड़ने की जरूरत नहीं है।”

    मुंबई अभिभावक मंत्री असलम शेख ने कहा, “आजादी से पहले टीपू सुल्तान एकमात्र ऐसे योद्धा थे जिन्होंने अंग्रेजों से लड़ते हुए अपनी जान गंवाई। आज का कार्यक्रम परियोजनाओं के उदघाटन का है, भाजपा लोगों के विकास की बात करने के बजाय नाम पर क्यों ध्यान दे रही है।” 

    भाजपा नेता पहले दें इस्तीफा

    मुंबई में टीपू सुल्तान के नाम पर एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने के बाद, महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने कहा, “नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने टीपू सुल्तान के नाम पर परिसर के नामकरण पर आपत्ति जताई है। मेरा सवाल है, क्या वह अपनी पार्टी के विधायक और पार्षद से पूछेंगे, जिन्होंने सबसे पहले यह प्रस्ताव दिया था, इस्तीफा देने के लिए?”