Ajit pawar and Sharad pawar
अजित पवार- शरद पवार

Loading

अकोला: महाराष्ट्र में राजनीति (Maharashtra Politics) का माहौल अक्सर गरमाया हुआ रहता है। राजनीतिक पार्टियां आये दिन एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करते रहते है। ऐसे में अब राकां (NCP) सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि डिप्टी सीएम अजित पवार (DCM Ajit Pawar) का सीएम बनने का सपना एक सपना ही बनकर रह जाएगा। बता दें कि उन्होंने यह बात अकोला में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही। इसके बाद सियासी गलियारों में शरद पवार के इस बयान को लेकर चर्चाएं जोरों पर है। 

CM बनना चाहते हैं अजित

गौरतलब हो कि डिप्टी सीएम बनने के बाद अजीत ने भी कहा है कि अब वे सीएम बनना चाहते हैं। वहीं हाल ही में जब डीसीएम देवेन्द्र फडणवीस से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि अजित 5 वर्ष के सीएम बनें। अब देखना यह होगा क्या वाकई में महाराष्ट्र का अगले CM अजित पवार बनेंगे? यह देखने लायक होगा। 

Ajit Pawar and Devendra Fadnavis

महाराष्ट्र में आएगी मविआ सरकार  

जी हां शरद पवार ने कहा कि अजीत के सीएम बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा। उन्होंने विश्वास जताया कि एक बार फिर महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी आएगी। लोगों की जो प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है उसे देखते हुए अगर वोटों का बंटवारा नहीं हुआ तो आघाड़ी में शामिल तीनों पार्टियां सत्ता में आ सकती हैं। इसके लिए सभी दलों को मिलकर प्रयास करना होगा। ऐसे में अब यह देखने लायक होगा राजनीति के चाणक्य कहे जाने वाले शरद पवार का यह वक्तव्य कितना सच होता है। 

Sharad Pawar

किसान मुश्किल में

NCP अध्यक्ष शरद पवार ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार के कार्यकाल में किसानों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जब हमारी सरकार थी तो किसानों का 67 हजार करोड़ का कर्ज पूरी तरह माफ किया गया था। अब सरकार किसानों का कर्ज माफ नहीं कर रही है। इस तरह किसानों को हथियार बनाकर प्रत्यक्ष रूप से महाराष्ट्र सरकार पर शरद पवार ने हमला बोला है।