Some people are trying to frame me just like Anil Deshmukh was framed: Nawab Malik
File Photo: ANI

    मुंबई: महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने शनिवार को बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा है कि, कुछ लोग उन्हें झूठे मामले में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं जैसे कतिथ रूप से महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के साथ किया था। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा, जब मैं विदेश यात्रा पर था, कुछ लोगों ने एक कार में दो लोगों को तस्वीरें लेते हुए पकड़ा। यह पाया गया कि उनमें से एक अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘कू’ हैंडल पर मेरे खिलाफ लिख रहा है। जहां मैं जाता हूँ वह शख्स वहां पहुंच जाता है।

    मलिक ने कहा, “हम मुंबई पुलिस आयुक्त को उनकी जानकारी देंगे और जांच की मांग करेंगे। मेरे पास कई साजिशकर्ताओं के खिलाफ कई सबूत हैं। लोग मुझे ऐसे फंसा रहे हैं जैसे उन्होंने अनिल देशमुख को फंसाया। ऐसा नहीं है कि हम डरते हैं, लेकिन उनका इरादा क्या हो सकता है?”

    बता दें कि, इससे पहले मलिक ने ट्विटर पर कुछ लोगों की तस्वीरें साझा की थीं, उन्होंने बताया था कि, कुछ लोग कथित तौर पर “उनके घर की रेकी कर रहे थे”।

    उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट किया था कि, ‘इस कार में सवार लोग पिछले कुछ दिनों से मेरे घर और स्कूल में ‘रेकी’ कर रहे हैं। अगर कोई उन्हें पहचानता है तो मुझे बताएं। तस्वीर में दिखाई दे रहे लोगों से मैं कहना चाहता हूं कि अगर उन्हें मुझसे कोई जानकारी चाहिए तो, मैं उन्हें दूंगा।