Sunetra Pawar and Supriya Sule
सुनेत्रा पवार और सुप्रिया सुले (फोटो: इंस्टाग्राम)

महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा सीट से लगातार तीन बार की सांसद सुप्रिया सुले पर उनकी भाभी सुनेत्रा पवार का 35 लाख रुपये बकाया है। सुले ने खुद नामाकंन पत्र के साथ संलग्न हलफनामे में यह जानकारी साझा की है।

Loading

पुणे. महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा सीट से लगातार तीन बार की सांसद सुप्रिया सुले पर उनकी भाभी और विरोधी खेमे से उनके खिलाफ लड़ रहीं सुनेत्रा पवार का 35 लाख रुपये बकाया है। यह जानकारी सुले ने बृहस्पतिवार को नामाकंन पत्र के साथ संलग्न हलफनामे में दी।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार की बेटी का मुकाबला चचेरे भाई अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार सुनेत्रा से है। सुनेत्रा, अजित पवार की पत्नी हैं। सुले द्वारा दाखिल हलफनामे के अनुसार उन पर अजित और सुनेत्रा पवार के बेटे पार्थ पवार का भी 20 लाख रुपये बकाया है।

सुले और सुनेत्रा पवार दोनों ने दिन की शुरुआत में यहां काउंसिल हॉल में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष बारामती लोकसभा के लिए अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। सुप्रिया सुले के मुताबिक उनकी और उनके पति सदानंद सुले की कुल चल संपत्ति 114 करोड़ रुपये से अधिक की है। सुनेत्रा पवार ने अपने हलफनाते में चल संपत्ति की कीमत 12,56,58,983 रुपये, जबकि अचल संपत्ति की कीमत 58,39,49,751 रुपये बताई है। (एजेंसी)