Sushant Singh Rajput's close friend and hotelier Kunal Jani arrested in drugs case by NCB
Photo:ANI

    मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले (Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) (Narcotics Control Bureau) को गुरुवार को बड़ी कामयाबी मिली है। एनसीबी (NCB) ने मुंबई (Mumbai) के पॉश खार इलाके से होटल व्यवसायी कुणाल जानी (Kunal Jani Arrested) को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, कुणाल सुशांत सिंह राजपूत का करीबी दोस्त था और मामले में फरार चल रहा था।

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में एनसीबी ने अपनी जांच के दौरान कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी ने एफआईआर दर्ज की थी जिसके बाद इस मामले में कई गिरफ्तारियां की गई थीं।

    एनसीबी ने इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और उसके रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को भी हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा रिया चक्रवाती और उनके भाई शौविक को भी एनसीबी ने अरेस्ट किया था।

    बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। इस मामले के बाद उनकी मौत को लेकर जांच की मांग उठने लगी थी। सुशांत के पिता केके सिंह ने बिहार में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस से बिहार पुलिस ने की थी। बाद में जांच सीबीआई को सौंप दी गई। इस केस में ईडी अपनी अलग से जांच कर रही थी जिसके बाद मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया था और एनसीबी ने जांच शुरू की थी।