10-year-old boy beaten up in Thane, incident of assault caught in society's CCTV camera

    Loading

    ठाणे : ठाणे के नौपाड़ा क्षेत्र (Naupada Area) के चंदनवाड़ी इलाके (Chandanwadi Area) में सरोवर दर्शन टावर (Sarovar Darshan Tower) के परिसर में रहने वाले एक युवक ने 10 साल के बच्चे की बेहरमी से पिटाई कर दी। बच्चे के कान में चोट लगी है और उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। सोसायटी परिसर में लगे सीसीटीवी (CCTV) में हर तरह की मारपीट कैद हो गई है। नौपाड़ा पुलिस स्टेशन (Police Station) में एनसी (अदखल पात्र अपराध) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

    हालांकि, आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उसी सोसायटी के रहने वाले और पेशे से वकील चेतन पाटिल ने अरुण को सोसायटी की पार्किंग में ले जाकर मारपीट कर गाली गलौज शुरू कर दी। वहां लगे सीसीटीवी में ये सब कैद हो गया है। हमले में अरुण के कान और शरीर में चोट आई है और उसका ठाणे के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अरुण के दादा द्वारा यह सब सोसायटी के सदस्यों को बताए जाने के बाद सभी सदस्य आरोपी चेतन पाटिल के घर गए और सोसायटी के सदस्यों ने बताया कि चेतन भी शराब के नशे में अपने माता-पिता की पिटाई कर रहा था।

    10 वर्षीय अरुण के दादा डॉ. अजीत गोरे और सोसायटी के सदस्यों ने ठाणे के नौपाड़ा थाने में आरोपी चेतन पाटिल के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक आरोपी चेतन पाटिल को गिरफ्तार नहीं किया है और आगे की जांच कर रही है। अरुण के दादा डाॅ. अजीत गोरे ने चेतन पाटिल को तत्काल गिरफ्तार करने और कठोर सजा देने की मांग की है।