डोंबिवली के भोपर स्थित खदान में डूबने से 2 नाबालिग लड़कों की हुई मौत, इलाके में हड़कंप

    Loading

    डोंबिवली : डोंबिवली (Dombivli) में एक बार फिर खदान (Mine) में डूबने से 2 बच्चों की मौत (Death) होने की दर्दनाक घटना हुई हैं। भोपर स्थित एक खदान में दो नाबालिग बच्चों (Minor Children) की डूबने से मौत हो गई। जिससे परिसर में शोक व्याप्त हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को करीब 12 बजे गांवदेवी मंदिर के पास भोपर खदान के पास कच्ची सड़क पर साइकिल से जा रहे दो बच्चे खदान में जा गिरे और डूब गए। जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पाते ही भारी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए और डोंबिवली पुलिस अधिकारी और कर्मचारी, पलवा दमकल कर्मी 1 दमकल वाहन के साथ उक्त स्थान पर मौजूद पहुंचे और खदान में डूबे दोनों बच्चों के शवों को दमकल कर्मियों की मदद से निकाला गया और डोंबिवली पुलिस को सौंप दिया गया। 

    शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

    स्थानीय पुलिस ने बताया कि मृतक बच्चों के नाम आयुष मोहन गुप्ता (उम्र14 वर्ष) और अंकुश मिलिंद केदारे (उम्र 13 वर्ष) हैं उपरोक्त दोनों बच्चे ज्योति नगर स्लम एरिया अहिरे ग्राम, डोंबिवली पूर्व में रहते थे। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही हैं। 

    यह दूसरी दर्दनाक घटना है

    इससे पहले भी कुछ महीने पूर्व डोंबिवली के गायकवाड़ पाड़ा में एक ही परिवार के महिला बच्चों सहित 5 सदस्यों की एक खदान में डूबने से मौत हो गई थी। उसके बाद 2 बच्चों के डूबने से मौत होने की यह दूसरी दर्दनाक घटना है।