Corona Updates : 700 new cases of corona in Tripura, total number of infected increased to 56,169
Representative Photo

  • सभी को इलाज के लिए ठाणे जिला सरकारी अस्पताल में कराया गया भर्ती

Loading

ठाणे : ठाणे जिले (Thane District) के खडवली वृद्धाश्रम (Khadwali Old Age Home) के 67 लोग कोरोना (Corona) से संक्रमित (Infected) हो चुके हैं और इन सभी को ठाणे जिला सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि इन सभी की हालत स्थिर है। इन सभी का टीकाकरण किया जा चुका है।

वहीं एकसाथ इतने वृद्धों और स्टॉफ को कोरोना का संक्रमण से जिले में खलबली मच गई है। पता चला है कि वृद्धाश्रम के स्टाफ सदस्य की बेटी को बुखार होने के बाद कोरोना संक्रमण हुआ था। वहीं सूत्रों ने बताया कि इन सभी को अस्पताल ले जाने की सूचना पर अस्पताल प्रशासन मौके पर पहुंचा।

शनिवार शाम को ठाणे जिला अधिकारी डॉ.  मनीष रेंघे के मुताबिक, खडवली वृद्धाश्रम के 67 लोगों को कोरोना हो गया है और वे इलाज के लिए ठाणे जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती होना चाहते हैं। उन्होंने यह जानकारी ठाणे के जिला सर्जन डॉ. कैलास पवार को दी। इसके मुताबिक डॉ. पवार ने अस्पताल प्रशासन को इसकी जानकारी दी और अस्पताल प्रशासन ने तुरंत तैयारी शुरू कर दी। 

जिला सिविल अस्पताल में सिर्फ तीन मरीज थे भर्ती

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से जिले में कोरोना का संक्रमण कम हो रहा था। यहीं कारण है कि मरीजों की संख्या कम होने से अस्पताल प्रशासन भी राहत में था। शनिवार को जिला सिविल अस्पताल में महज तीन मरीज ही इलाज करा रहे थे। इसलिए स्टाफ भी कम था। जिसके कारण अस्पताल प्रशासन ने डॉक्टर, नर्स सहित अन्य स्टॉफ को कम कर रखा था। लेकिन, जैसे ही 67 लोगों को एक ही समय में इलाज के लिए भर्ती कराए जाने की सूचना मिली, वैसे ही जिला शल्य चिकित्सक डॉ. कैलाश पवार ने डॉक्टर, नर्स सहित अन्य स्टॉफ को सतर्क करते हुए तैनात रहने को कहा। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि इन सभी को लाने से ठीक पहले डॉक्टर, नर्स और अन्य स्टाफ को वार्ड में बुलाया गया। जिसके बाद सभी 67 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज शुरू किया गया।