शाहपुर के नदी में डूबती हुई महिला को मिला नया जीवन दान, लाइफगार्ड ने बचाई जान

    Loading

    कल्याण : गरसे गांव (Garse Village) की लाइफगार्ड टीम (Lifeguard Team) ने अपनी जान जोखिम में डालकर एक डूबती (Drowning) हुई महिला की जान बचाई जब वह अचानक नदी (River) के तल में गिर गई और पानी के भंवर की चपेट में आ गई। लेकिन लाइफगार्ड टीम की सतर्कता से मौत के मुंह से वापस लौटी महिला रेशमा जाधव (Reshma Jadhav) (39) अपने परिवार के साथ टिटवाला इलाके में रहती हैं। 

    अचानक पानी में गिर गई 

    रेशमा अपने परिवार के साथ शाहपुर तालुका के एक गांव में अतिथि के रूप में गई थी। शाम को फिर से टिटवाला घर आने के लिए कार से निकले थे, भातसा नदी के किनारे गरसे गांव के पास बने पुल पर निरसगा का आनंद लेने के लिए कुछ देर रुके उसी समय रेशमा अपनी चप्पल में लगी मिट्टी को साफ करने नदी के किनारे पानी के पास गई। लेकिन वह अचानक पानी में गिर गई और तेज धारा की चपेट में आकर बहने लगी। 

    नदी के तल में बह रही महिला 

    उसी समय रेशमा के साथ रहे रिश्तेदार रवि कुडाल को पानी में तैरना नहीं आता था। इसलिए सभी मदद के लिए चिल्लाने लगे। तभी गरसे गांव के पुलिस पाटिल शशिकांत दीवाने ने तुरंत लाइफगार्ड टीम के प्रदीप गायकर को फोन कर सूचना दी, कि एक महिला भातसा नदी के तल में बह रही है। इसके बाद लाइफगार्ड की टीम ने फौरन संज्ञान लिया और डूबती हुई महिला को मौत के मुंह से निकाल लिया।