FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

Loading

नवी मुंबई. घनसोली में रहने वाली एक 15 साल की लड़की के साथ दुराचार करने के बाद आरोपी फरार हो गया था.जिसे 4 महीने बाद रबाले पुलिस ने गिरफ्तार किया है.जिसके खिलाफ पुलिस ने पोक्सो के कानून के तहत मामला दर्ज किया है.कोर्ट ने इस आरोपी को पुलिस की हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

रबाले पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की के साथ दुराचार करने के मामले में सुमीत प्रमोदकुमार साह (27) नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.जिसने पीडित लड़की को अपनी प्रेम जाल में फंसाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था.लड़की के गर्भवती होने के बाद यह मामला सामने आया था. जिसकी शिकायत लड़की के परिजनों ने 4 माह पहले दर्ज कराई थी.जिसके आधार पर इस आरोपी की तलाश जारी थी.

अन्य लड़की का किया था आपहरण

रबाले पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार साह मुलत: बिहार का निवासी है.जो घनसोली विभाग में रहता था.जहां पर वह एक वड़ा पाव के ठेला पर काम करता था.साल 2018 में साह ने इसी इलाके से एक अन्य लड़की का अपहरण किया था.इस मामले में भी वह फरार था.सहायक पुलिस निरीक्षक दत्तात्रय ढुले को इस आरोपी के बारे में गुप्त जानकारी मिली थी.जिसके आधार पर ढुले ने अपने दस्ते के साथ मिलकर इस आरोपी को गिरफ्तार किया.जिसने अपना अपराध कबूल किया है.