Illegal Construction KDMC

    Loading

    कल्याण: कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका प्रशासन (Kalyan-Dombivli Municipal Administration) द्वारा एक 7 मंजिला अवैध इमारत (Illegal Construction) पर तोड़ू कार्रवाई के साथ ही कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan-Dombivli Municipal Corporation) क्षेत्र में अन्य 39 भूखंडों पर किए गए अतिक्रमणों को तोड़ू कार्रवाई की गई। जिससे केडीएमसी (KDMC) क्षेत्र सक्रिय अवैध निर्माण करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है। साथ ही अपने अवैध निर्माणों को तोड़े जाने का भय सताने लगा हैं।

    केडीएमसी कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी के निर्देशानुसार, ई वार्ड के सहायक आयुक्त भरत पवार ने मौजे नंदीवली से पंचानंद, यूनियन बैंक से डोंबिवली पूर्व में रवि किरण सोसाइटी स्थित भूमि मालिक सचिन सेबल और बिल्डर अविनाश जगुश्ते की 7 मंजिला अवैध इमारत पर तोड़ू कार्रवाई जारी रही। यह कार्रवाई अनाधिकृत निर्माण नियंत्रण विभाग के कर्मचारियों, महानगरपालिका पुलिस कर्मियों, मानपाड़ा पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों और 1 पोकलेन, 5 कम्प्रेसर की मदद से की गई।

    टिटवाला में भी हुई कार्रवाई

    इसी तरह ए वार्ड के सहायक आयुक्त सुहास गुप्ते द्वारा उंबरनी के बाल्यानी से 16 अतिक्रमणों हटाने की कार्रवाई की।  इसी प्रकार टिटवाला स्थित घर आंगन सोसायटी के अंतिम 13 और गणेशवाड़ी में 10 भूखंडों पर निर्माण कार्य प्रारंभ होने से पूर्व 1 जेसीबी और महानगरपालिका के अनाधिकृत निर्माण नियंत्रण विभाग के कर्मचारियों के सहयोग से पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में कुल 39 अतिक्रमणों पर तोड़ू कार्रवाई की गई।