Join Shiv Sena

    Loading

    कल्याण: आगामी महानगरपालिका चुनाव (Municipal Elections) से पहले कल्याण बीजेपी (Kalyan BJP) को एक और झटका लगा है। बीजेपी (BJP) के नगरसेवक (Corporator) रहे विशाल पावशे (Vishal Pavshe ) अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ शिवसेना में शामिल (Joins Shiv Sena) हो गए है। ठाणे जिला के पालक मंत्री एकनाथ शिंदे के जन्मदिन पर चार बार चुनकर आए नगरसेवक विशाल पावशे ने मंत्री शिंदे को जन्मदिन की बधाई देते हुए बीजेपी को छोड़कर शिवसेना में शामिल हो गए। पालकमंत्री ने उन्हें शिवसेना का भगवा पहनाकर शिवसेना में शामिल किया।

    केडीएमसी चुनाव से पहले अब तक चार नगरसेवक शिवसेना में शामिल हो चुके हैं। इससे पहले बीजेपी के महेश पाटिल, उनकी बहन सुनीता पाटिल और शाहीली बिचारे भी भाजपा छोड़कर शिवसेना में शामिल हो चुके हैं। जिससे बीजेपी को महानगरपालिका चुनाव पूर्व बड़ा झटका लगा हैं। शिवसेना नेताओं का कहना हैं कि अभी तो और बीजेपी के नगरसेवक शिवसेना से संपर्क में हैं, जो जल्द ही बीजेपी को राम-राम करके शिवसेना इन शामिल होने वाले हैं।

    और नगरसेवक हो सकते हैं शिवसेना में शामिल

    गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कल्याण के शिवसेना  सांसद श्रीकांत शिंदे के जन्मदिन का बैनर लगाकर कर बीजेपी के नगरसेवक रहे दया गायकवाड़ ने सांसद शिंदे को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके द्वारा किए जा रहे विकास कार्यो का बखान किया था। जिससे बीजेपी बैकफुट पर आ गई थी औऱ भाजपा पदाधिकारियों को कोई जबाव देते नहीं बन रहा था। सूत्रों के अनुसार, बीजेपी के नगरसेवक रहे दया गायकवाड़ भी अपने समर्थकों के साथ शिवसेना में शामिल हो सकते है और भी कई पूर्व नगरसेवक शिवसेना में प्रवेश करने की तैयारी में दिखाई दे रहे हैं। केडीएमसी चुनाव की घोषणा होने से पहले ही केडीएमसी में पूर्व नगरसेवकों द्वारा दलबदल कर अपने पसंदीदा राजनीतिक दल में शामिल होने की प्रक्रिया शुरु हो गई है और अभी तक दो पूर्व नगरसेविका और दो पूर्व नगरसेवक कुल चार बीजेपी के पूर्व नगरसेवक शिवसेना में शामिल हो चुके हैं, जिससे राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई हैं।