Another youth murder in Ulhasnagar, accused arrested

    उल्हासनगर. उल्हासनगर कैम्प क्रमांक-4 (Ulhasnagar Camp No.-4) के समीप सोंगयाची वाड़ी बस्ती में एक 24 वर्षीय ज्ञानेश्वर सोनावणे नामक युवक की हत्या (Murder) कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। पकड़ा गया आरोपी मृतक का दोस्त निकला। मोबाइल (Mobile) और इयरफोन (Earphone) को खरीदने की बात को लेकर शुरू हुई बातचीत खूनखराबे में बदल गई।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की दोपहर सुशांत गायकवाड़ की हत्या को लोग भूल भी नहीं पाए थे कि शुक्रवार की देर रात ज्ञानेश्वर की हत्या की घटना सामने आई है। पुलिस के मुताबिक, मृतक ज्ञानेश्वर और शिवड्या उर्फ सूरज शिंदे (25) यह दोनों अच्छे दोस्त थे। शुक्रवार की देर रात दोनों ने साथ में बैठकर शराब पी और इसी दौरान मोबाइल और एयरफोन की बात को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई। 

    चाकू मारकर की हत्या

    पहले शिवड्या ने मारपीट की बाद में चाकू मारकर ज्ञानेश्वर की हत्या कर दी। विठ्ठलवाडी पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कन्हैया थोरात इस मामले की जांच कर रहे हैं। इस घटना के बाद उल्हासनगर के पुलिस उपायुक्त प्रशांत मोहिते ने शुक्रवार की दोपहर व देर रात इस तरह 12 घंटे के भीतर दो हत्याओं की घटना की जानकारी दी और कहा कि दोनों वारदातों के आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए है।